Munjya, विकर प्रेमी! मुन्नी की खोज में मैडॉक फिल्म्स ने रिलीज किया ट्रेलर

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 24 May, 2024 01:34 PM

maddock films released the trailer of munjya

मैडॉक फिल्म्स ने मुंज्या का ट्रेलर जारी किया

मुंबई। मैडॉक फिल्म्स, जो 'स्त्री' और 'भेड़िया' जैसी शैली-परिभाषित हिट फिल्मों के पीछे का पावरहाउस है, ने जनरल जेड, बच्चों और पूरे परिवार के लिए गर्मियों को मात देने के लिए अपनी नवीनतम हॉरर-कॉमेडी के लिए बहुप्रतीक्षित ट्रेलर लॉन्च किया है, साथ ही भारत के सर्वश्रेष्ठ सीजीआई को भी पेश किया है। अभिनेता 'मुंज्या'. ट्रेलर में उन्हें उनकी पूरी महिमा में दिखाया गया है और आप उनके प्रदर्शन से दंग रह जायेंगे!

7 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार, यह मुंज्या के बारे में एक कहानी है जो प्यार के जुनून से संबंधित है, जो एक लोककथा पर आधारित एक डरावनी कहानी है।

मुंज्या के लिए पहले जारी किए गए टीज़र और पोस्टर ने सोशल मीडिया पर सस्पेंस की लहर पैदा कर दी थी, जहां प्रशंसक और आलोचक रहस्यमय 'मुंज्या' और 'मुन्नी' की दिलचस्प खोज के बारे में उत्सुकता से भरे हुए थे।

दिनेश विजान कहते हैं, “इसके मूल में, यह मुंज्या की प्रेम कहानी है और यह उसके पहले प्यार - मुन्नी के बारे में है। हालाँकि, वह उसे नहीं मिला! यदि आपका कभी कोई जुनूनी प्रेमी रहा है या आप किसी के प्रति आसक्त रहे हैं, तो आप उसका दृष्टिकोण समझेंगे। वह मजाक में कहता है, अगर उसकी नहीं तो मुन्नी की तो जरूर है। मुंज्या तकनीकी रूप से भारत में सबसे उन्नत सीजीआई अभिनेता है और हमें इस पर बहुत गर्व है। यह निश्चित रूप से बच्चों, अगली पीढ़ी और पूरे परिवार के लिए एक तमाशा होने वाला है।''

शारवरी, मोना सिंह, अभय वर्मा और सत्यराज अभिनीत, आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित फिल्म 'मुंज्या' के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारतीय विश्वास और सांस्कृतिक प्रणाली की दुनिया से एक जड़ मिथक है। डरने के लिए तैयार हो जाइए और मुंज्या के साथ ज़ोर से हंसने के लिए तैयार हो जाइए।

दिनेश विजान प्रस्तुत करते हैं, "मुंज्या" आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित, दिनेश विजान और अमर कौशिक द्वारा निर्मित - मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा 7 जून 2024 को सिनेमाघरों में

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!