महिलाओं के दर्द और संघर्ष को बयां करता "हमारे बारह" का नया टीजर हुआ रिलीज

Updated: 27 May, 2024 12:39 PM

new teaser of hamare barah narrating the pain and struggle of women released

राधिका जी फिल्म्स, जो अपनी सोचने पर मजबूर करने वाली और प्रभावशाली सिनेमा के लिए जानी जाती है, वह फिर से दर्शकों को अपनी आने वाली रिलीज, "हमारे बारह" के साथ उत्तेजित करने वाली है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राधिका जी फिल्म्स, जो अपनी सोचने पर मजबूर करने वाली और प्रभावशाली सिनेमा के लिए जानी जाती है, वह फिर से दर्शकों को अपनी आने वाली रिलीज, "हमारे बारह" के साथ उत्तेजित करने वाली है। अन्नू कपूर, मनोज जोशी और परितोष त्रिपाठी जैसे दिग्गजों और टेलेंटी कलाकारों से सजी यह फिल्म अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा में है।

 

हाल ही में फिल्म के शानदार पोस्टर रिलीज़ होने के बाद, टीज़र और ट्रेलर के लिए एक्साइटमेंट बढ़ गई है। बड़ी डिमांड को देखते हुए फिल्म के मेकर्स राधिका जी फिल्म्स ने अब एक दमदार टीज़र रिलीज़ किया है जो एक लंबे समय तक रहने वाला प्रभाव छोड़ने का वादा करता है।

 

उत्तर प्रदेश के बैकड्रॉप पर सेट "हमारे बारह" देश में बढ़ रहे जनसंख्या के मुद्दे पर रोशनी डालती है। इसके साथ ही यह फिल्म एक ऐसी कहानी पेश करती है जो सामाजिक मानदंडों को चुनौती देती है। अन्नू कपूर की शानदार परफॉर्मेंस और अश्विनी कालसेकर, अभिमन्यु सिंह के अलावा दूसरे कलाकारों के सपोर्ट से जबरदस्त बनाए गए इस टीजर में शक्तिशाली संदेश, शानदार नरेशन  और अच्छी तरह से किया गया एक्जिक्यूशन है।

 

एक बोल्ड और बड़ा कदम उठाते हुए, "हमारे बारह" फिल्म एक संवेदनशील और जरूरी विषय पर बात करती है, जो हर किसी को प्रभावित करने वाली है। यह फिल्म महिलाओं द्वारा सामना किए जाने वाले संघर्षों को उजागर करने के साथ उनके द्वारा मुश्किल घड़ी को झेलने की शक्ति पर भी रोशनी डालती है।

 

अपने ग्रिपिंग टीज़र के साथ, "हमारे बारह" 7 जून, 2024 को दुनिया भर में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने से पहले सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए तैयार है। ऐसे में मेकर्स ने एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए, फिल्म का प्रीमियर प्रतिष्ठित 77वें कांस फिल्म फेस्टिवल में किया जाएगा, जो इंडियन सिनेमा के लिए एक बड़ा माइलस्टोन होगा।

 

बीरेंद्र भगत, रवि एस गुप्ता, शिव बालक सिंह और संजय नागपाल द्वारा एक साथ प्रोड्यूस, त्रिलोक नाथ प्रसाद द्वारा को-प्रोड्यूस और कमल चंद्रा द्वारा डायरेक्टेड, "हमारे बारह" सिनेमाई मास्टरपीस बनने का वादा करती है। राजन अग्रवाल द्वारा लिखी गई कहानी गहराई के साथ जुड़ा महसूस कराने वाले सामाजिक मुद्दों पर रोशनी डालती है।

 

यह फिल्म भारत में वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा रिलीज की जाएगी, जबकि राइजिंग स्टार एंटरटेनमेंट यूके वैश्विक रिलीज का जिम्मा संभाल रहा है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Radhika G Films & Newtech Media Entertainment (@hamare_baarah)

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!