Movie Review: हॉरर के साथ कॉमेडी का जबरदस्त तड़का है रितेश, सोनाक्षी और साकिब की फिल्म 'काकूदा', पढ़ें पूरा रिव्यू

Updated: 11 Jul, 2024 03:23 PM

onakshi sinha riteish deshmukh and saqib saleem starrer film kakuda review

राएगी भी हंसाएगी भी ZEE5 पर रिलीज हुई फिल्म 'काकूदा', रितेश, सोनाक्षी और साकिब ने मचाया धमाल।

फिल्म - काकूदा (KAKUDA)
निर्देशक - आदित्य सरपोतदार (Aditya Sarpotdar)
कलाकार - रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), साकिब सलीम (Saqib Saleem)
ओटीटी-
 ZEE5
रेटिंग- 3*

Kakuda Film Review : सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) कम फिल्में करती हैं लेकिन उनकी फिल्में काफी अलग होती है। हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'काकूदा'  देखकर आपको बहुत मजा आएगा। यह फिल्म एक पल आपको डराएगी और दूसरे ही पल हंसाएगी। फिल्म का डायरेक्शन 'मुंज्या' जैसी हिट हॉरर कॉमेडी बनाने वाले आदित्य सरपोतदर ने ही किया है। ये फिल्म बच्चों को भी काफी पसंद आएगी क्योंकि ज्यादा डरने जैसा कुछ नहीं है इसमें। 

 

कहानी

फिल्म की कहानी रतौड़ी गांव के राज और ककूदा के श्राप पर आधारित है। रतौड़ी गांव के लोग काकूदा नाम के भूत की वजह से परेशान हैं। हर मंगलवार  शाम 7:15 बजे एक घटना होती है। सभी गांव वाले घर का छोटा दरवाजा खोलकर रखते हैं क्योंकि भूत आता है। अगर कोई ऐसा नहीं कर पाता तो उसको कूबड़ निकल जाता है और 13वें दिन उसकी मौत हो जाती है। 

 

फिल्म में साकिब सलीम ने सोनाक्षी सिन्हा के पति का किरदार निभाया है। वहीं, रितेश देशमुख भूत भगाने वाले के किरदार में हैं। सनी (साकिब सलीम) एक दिन किसी वजह से घर का दरवाजा खोलने में असफल हो जाता है और उसको कूबड़ निलक आता है।

बस फिर क्या है उसकी बीवी इंदिरा (सोनाक्षी सिन्हा) उसे बचाने के लिए एक घोस्ट हंटर (रितेश देशमुख) को ढूंढ कर लाती है। जो गांव वालों को इस भूत से बचाने की कोशिश करता है। अब यह जानने के लिए कि वो गांव वालो को और उसके पति को बचा पाता है या नहीं। इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

एक्टिंग

फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख और साकिब सलीम की तिकड़ी ने मजा बांध दिया है। रही बात एक्टिंग की तो सोनाक्षी ने काफी अच्छा काम किया है और रितेश देशमुख ने भी अपने किरदार के साथ न्याय करते हुए लोगों को हंसाने की अच्छी कोशिश की है। रितेश के कॉमेडी से भरे कुछ डायलॉग्स सुनकर आपकी हंसी छूट जाएगी। 'पंचायत' फेम आसिफ खान ने भी सबको हंसाने का जिम्मा लिया है।

निर्देशन

फिल्म का निर्देशन काफी अच्छा है। इसके लोकशन्स और बैकग्राउंड म्यूजिक भी ठीक- ठाक हैं। फिल्म का डायरेक्शन 'मुंज्या' जैसी हिट हॉरर कॉमेडी बनाने वाले आदित्य सरपोतदर ने ही किया है। इसे देखकर आपको स्त्री फिल्म की याद आएगी। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!