पृथ्वीराज सुकुमारन ने 'बड़े मियां छोटे मियां' के सेट पर टाइगर श्रॉफ के काम की सराहना की!

Edited By Varsha Yadav,Updated: 08 Apr, 2024 02:50 PM

prithviraj sukumaran praises tiger shroff s work on the sets of  bmcm

साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन, जो जल्द ही बॉलीवुड के यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' में स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे, ने अपने को-स्टार की प्रशंसा की।

नई दिल्ली। साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन, जो जल्द ही बॉलीवुड के यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' में स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे, ने अपने को-स्टार की प्रशंसा की। सुकुमारन ने श्रॉफ के वर्क एथिक की सराहना की और कहा कि उनमें "सुपर-डुपर" स्टार बनने के सभी गुण हैं। उन्होंने अपने काम के प्रति टाइगर श्रॉफ के बेहतरीन फोकस की भी तारीफ की और इसे "अद्भुत" कहा। इसके अलावा, सुकुमारन ने उम्मीद जताई कि टाइगर को अली अब्बास जफर और अन्य दिग्गज निर्देशकों के साथ काम करने का अवसर मिलेगा, जो टाइगर श्रॉफ का अपनी पूरी क्षमता से उपयोग करना जानते हैं।

 

इस बीच, टाइगर आगामी एक्शन फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय कुमार, पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक सुपरस्टार की तरह धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित, एक्शन मार्वल इस साल 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!