रणवीर सिंह, प्रशांत वर्मा और माइथ्री मूवी मेकर्स ने फिल्म 'राक्षस' पर साथ काम न करने पर दिया जवाब

Updated: 30 May, 2024 02:24 PM

ranveer singh mythri movie makers responded to not working together in rakshas

प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म "राक्षस" कुछ समस्याओं का सामना कर रही है। कहा जा रहा है कि क्रिएटिव मतभेदों के कारण उन्होंने अलग होने का फैसला किया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में ऐसी अफवाहें उड़ी हैं कि प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म "राक्षस" कुछ समस्याओं का सामना कर रही है। कहा जा रहा है कि क्रिएटिव मतभेदों के कारण उन्होंने अलग होने का फैसला किया है। इंडस्ट्री के अलग-अलग स्रोतों से फैली अफवाहों के बाद, फिल्म मेकर्स और एक्टर ने अब अपना रुख साफ कर दिया है और चल रहे डेवलपमेंट्स पर बात की है।

 

प्रशांत वर्मा, माइथ्री मूवी मेकर्स और रणवीर सिंह ने अब अपने ऑफिशियल स्टेटमेंट्स के साथ बातें क्लियर की हैं।

इस बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह कहते हैं, "प्रशांत एक बहुत खास टेलेंट हैं। हमने मिलकर एक फिल्म के आइडिया को साथ में एक्सप्लोर किया। उम्मीद है, फ्यूचर में हम किसी एक्साइटिंग काम के लिए साथ काम करेंगे।

 

प्रशांत वर्मा ने कहा, "रणवीर जैसी ऊर्जा और प्रतिभा मिलना मुश्किल है। हम फ्यूचर में जल्द ही अपनी फोर्सेज को एक साथ लाएंगे।

माइथ्री मूवी मेकर्स सहित दोनों पक्ष इस बात पर सहमत हैं कि सभी की मंशा इसे पूरा करने की अच्छी थी, लेकिन कभी-कभी चीजें उस समय होने के लिए नहीं होती है।

इस तरह से बयान देने के बाद टीम ने भविष्य में भी साथ मिलकर काम करने का वादा करते हुए एक दूसरे से हाथ मिलाया।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!