Movie Review: मिडिल क्लास हाउसवाइफ की कहानी को दर्शाती है Shilpa Shetty की 'सुखी'

Edited By kahkasha,Updated: 22 Sep, 2023 01:07 PM

shlipa shetty s sukhee movie review in hindi

यहां पढ़े शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'सुखी' का रिव्यू

फिल्म- सुखी (Sukhee)
स्टारकास्ट- शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) , कुशा कापिला (Kusha Kapila), चेतन्या चौधरी (Chaitanya Choudhry), अमित साध (Amit Sadh), दिलनाज ईरानी (Dilnaz Irani)
निर्देशक- सोनल जोशी (Sonal Joshi) 
रेटिंग- 4/5


Sukhee Movie Review: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी लंबे समय के बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रही हैं। फैंस शिल्पा को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में शिल्पा एक हाउस वाइफ की भूमिका हैं जो अपनी ख्वाहिशों को मार के बस अपने परिवार में बिजी है। इस फिल्म में शिल्पा के अपोजिट चेतन्या चौधरी हैं। वहीं, कुशा कपिला, दिलनाज ईरानी, पवलीन गुजराल,और अमित साध अहम भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म को सोनल जोशी ने डायरेक्ट किया है और यह उनके निर्देशन नें बनी पहली फिल्म है। इस फिल्म से सोनल और शिल्पा को काफी उम्मीदें है। फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। तो अगर आप भी फिल्म देखने का मन रहे हैं तो उससे पहले यहां जान लें कैसी है यह फिल्म। 

PunjabKesari
कहानी
फिल्म की कहानी सुखप्रीत कालरा उर्फी सुखी (शिल्पा शेट्टी) के इर्द-गिर्द है। जो एक 38 साल की पंजाबी मिडल क्लास हाउसवाइफ है। सुखी अपनी वही रोजाना की एक जैसी जिंदगी से परेशान होकर उससे थोड़ा ब्रेक लेना चाहती है। स्कूल के रियूनियन के लिए वह पंजाब में अपने पति और बेटी को अकेला छोड़कर दिल्ली आ जाती है। दिल्ली ही वो जगह है जहां सुखी का बचपन बीता, उसने स्कूल और कॉलेज की पढ़ाई के साथ दोस्तों के साथ अपनी यादें बनाई। एक समय उसका दिल्ली में बड़ा नाम होता है और कहां अब वह गृहस्थ जीवन में फंस गई है। ऐसे में रियूनियन के समय सुखी एक हफ्ते अपने दोस्तों के साथ अपनी लाइफ के पुराने दिनों को फिर से जीती है। इस दौरान वह एक पत्नी और मां की सीमा को पार करके एक औरत के खुले आसमान का अनुभव करती है। बेशर्म, बेपरवाह और बेशर्म होकर 'सुखी' बताती है कि किस तरह कामकाजी महिलाओं के लिए जिंदगी में ब्रेक लेना जरूरी है। 

PunjabKesari

एक्टिंग
शिल्पा शेट्टी 90 के दशक की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने करियर में बेहतरीन फिल्में दी हैं और अपने हर किरदार से उन्होंने किसी को भी निराश नहीं किया है। ऐसा ही कुछ शिल्पा ने इस फिल्म में भी किया है। बतौर हाउसवाइफ वह इस फिल्म में खूब चज रही हैं। इस फिल्म में शिल्पा ने अब तक का सबसे अलग किरदार निभा कर भी सभी को इंप्रेस कर दिया है। हालांकि, कुछ सीन्स हैं जहां पर शिल्पा के एक्सप्रेशन थोड़े ओवर लग रहे हैं। बाकी किरदारों की बात की जाए, जैसे अमित साध, चेतन्या, कुशा या डलनाज सभी ने अपने किरदारों को बखूबी निभाया है।

PunjabKesari

डायरेक्शन
डायरेक्शन की बात करें तो, सोनाल ने इस फिल्म के जरिए डायरेक्शन में डेब्यू किया है। लेकिन अपनी पहली फिल्म होने के बाद भी सोनल नें काफी अच्छा काम किया है। फिल्म के सीन्स में आपको पूरी मिडिल क्लास वाली वाइब देखने को मिलेगी। सभी किरदारों को उन्होंने बखूबी पर्दे पर उतारने की कोशिश की है और जैसे की मैंने ऊपर बताया कि यह सोनल ने इस फिल्म में पहली बार बतौर डायरेक्टर काम किया है लेकिन इसके बावजूद वह अपने काम में काफी खरी उतरी हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!