Mercedes में गरीबों को मिलने वाला राशन लेने पहुंचा व्यक्ति, वायरल हुआ वीडियो

Edited By Radhika,Updated: 07 Sep, 2022 12:26 PM

the person arrived in mercedes to get the ration for the poor

देश में केंद्र सरकार और राज्य सरकार द्वारा गरीबों को सहायता देने वाली कई योजनाएं लागू की गई हैं। जिनका मकसद है कि गरीबों को हर तरह की सुविधाएं मिल सकें। लेकिन असल में इन सुविधाओं का लाभ अमीरों द्वारा उठाया जा रहा है।

ऑटो डेस्क: देश में केंद्र सरकार और राज्य सरकार द्वारा गरीबों को सहायता देने वाली कई योजनाएं लागू की गई हैं। जिनका मकसद है कि गरीबों को हर तरह की सुविधाएं मिल सकें। लेकिन असल में इन सुविधाओं का लाभ अमीरों द्वारा उठाया जा रहा है। जिसका हाल ही एक लाइव उदाहरण देखने को मिला है। यह उदाहरण पंजाब से सामने आया है। जहां एक शख्स लाखों की मर्सिडीज़ में राशन लेने पहुंचा, जिसे देखते हुए वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बनाया। बीते दिनों  यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।   

Latest News

क्या है पूरा मामला-

वारयल वीडियो मे यह साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक मर्सिडीज कार राशन के डिपो के बाहर खड़ी है, जिसमें से एक व्यक्ति बाहर निकलता है और डिपो होल्डर से राशन लेकर वहां से चला जाता है। डिपो होल्डर के अनुसार उन्हें सरकार द्वारा कार्ड होल्डर को राशन महुया करवाने की हिदायत जारी है।  

<>

वीडियो वायरल होने के पीछे का कारण-

इस वीडियो के वायरल होने के पीछे का कारण था कि गरीबों को मिलने वाले राशन के लेने के लिए वह शख्स लाखों की मर्सिडीज़ में सवार होकर आया था। बता दें कि उस व्यक्ति के पास Mercedes Benz GLA मॉडल था । जिसकी शुरूआती कीमत 44.90 लाख रुपए है। अब ऐसे में यहां सवाल यह उठता है कि क्या मर्सिडीज़ में राशन लेने आने वाला व्यक्ति गरीब हो सकता है।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!