आयुर्वेदिक पर्सनल केयर आयुथवेदा को दिल्ली में मिल रही सफलता

Edited By Deepender Thakur, Updated: 17 Dec, 2021 04:56 PM

ayurvedic personal care brand ayutveda is getting success in delhi

आयुथवेदा ने हाल के समय में भारत के सबसे तेजी से बढ़ते आयुर्वेदिक पर्सनल केयर ब्रांड्स के रूप में अपनी एक खास जगह बनाई है। यह ब्रांड विश्व-स्तरीय ब्यूटी तथा वेलनेस प्रोडक्ट्स तैयार करने में महारथ हासिल कर रहा है।

नई दिल्ली। अपने पहले स्‍टोर के सफलतम लॉन्‍च के बाद, आयुर्वेदिक पर्सनल केयर ब्रांड, आयुथवेदा ने 15 दिसंबर 2021 को वेगास मॉल द्वारका में अपना दूसरा फ्लैगशिप स्टोर खोला है। इस लॉन्च का शुभारंभ सेलिब्रिटी कपल प्रिंस नरुला और युविका चौधरी ने किया। आयुथवेदा ने हाल के समय में भारत के सबसे तेजी से बढ़ते आयुर्वेदिक पर्सनल केयर ब्रांड्स के रूप में अपनी एक खास जगह बनाई है। यह ब्रांड विश्व-स्तरीय ब्यूटी तथा वेलनेस प्रोडक्ट्स तैयार करने में महारथ हासिल कर रहा है।

 प्रतिष्ठित एमिल फार्मास्युटिकल्स का एक सब-वेंचर, आयुथवेदा 2020 में महामारी के बीच में शुरू किया गया था। अपनी शुरूआत के बाद से ही आयुर्वेदिक पर्सनल केयर ब्रांड ने उथल-पुथल के बीच भी वृद्धि दर्ज की है। आगामी तीन वर्षों में 100 करोड़ रुपये के बड़े राजस्व का लक्ष्य रखते हुए, कंपनी ने वित्त वर्ष 2020-21 में 12 करोड़ रुपये का वार्षिक रिटर्न हासिल किया है।

लॉन्च पर अपने विचार रखते हुए, गेस्ट-सेलिब्रिटी युविका चौधरी ने कहा, “इस शानदार स्टोर लॉन्च कार्यक्रम का हिस्सा बनकर हम काफी खुश हैं। आयुर्वेद की बहुत बड़ी फैन होने के नाते, मैं इस बात को मानती हूँ कि पर्सनल ब्यूटी और वेलनेस के लिये हीलिंग का यह प्राचीन कॉन्सेप्ट, पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिये ही चमत्कारिक काम कर सकता है। मैं पिछले कुछ समय से आयुथेवदा के प्रोडक्ट्स इस्तेमाल कर रही हूँ और मैं कह सकती हूँ कि इसके रिजल्ट आश्चर्यजनक हैं। मैं हर किसी से यह कहना चाहूँगी कि वे इस विश्व-स्तरीय प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करें, क्योंकि ये त्वचा के लिये सौम्य हैं और इसमें किसी प्रकार की हानिकारक मिलावट नहीं की गई है। आयुर्वेद से प्रेरित किफायती दरों पर सौंदर्य का हल देते हुए आयुर्वेद की शानदार रेंज पेश कर आयुथवेदा, देश में ब्यूटी और वेलनेस की क्रांति लाता हुआ नजर आ रहा है।

 दूसरे स्टोर के लॉन्च के बारे में, डॉ. संचित शर्मा, फाउंडर एवं डायरेक्टर, आयुथेवदा ने कहा, “इस उद्योग की तरफ से हमारे पहले लॉन्च को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली, वह हमारी उम्मीदों से भी परे था। अब हम द्वारका टाऊनशिप में एक और स्टोर खोलकर दोबारा वापस लौट रहे हैं। सच कहूँ तो हमें यह विश्वास है कि इस लॉन्च को भी उतनी ही शानदार प्रतिक्रिया मिलेगी। हमारा यह दृढ़ विश्वास है कि स्टोर लॉन्च की यह श्रृंखला हमारे ब्रांड की उपस्थिति का और विस्तार करेगा, साथ ही देश के नये दौर के ग्राहकों के बीच हीलिंग और वेलनेस के आधुनिक तरीकों के रूप में आयुर्वेद की अच्छाइयों और फायदों के बारे में बतायेगा।”

 भारतीय स्किनकेयर तथा पर्सनल केयर सेगमेंट में निर्विवाद रूप से लीडर बनने के विजन के साथ, आयुथवेदा अभी चार बेसिक श्रेणियों: फेस केयर, हेयर केयर, बाथ एंड बॉडी केयर इंटीमेट और हाइजीन केयर की एक निर्मल रेंज पेश कर रहा है।

आयुथवेदा के विषय में

अयुथवेदा भारत का सबसे तेजी से बढ़ता आयुर्वेदिक पर्सनल केयर ब्रांड है जो विश्व स्तरीय ब्यूटी एवं वेलनेस प्रोडक्ट्स को तैयार करने में माहिर है। ये हानिकारक रसायनों, पैराबीन्स और कृत्रिम रंगों से 100% मुक्त हैं। 2020 में स्थापित, आयुथवेदा का मुख्यालय नई दिल्ली में है। यह भारतीय बाजार को प्रभावित करने वाले संदिग्ध और निम्न गुणवत्ता वाले उत्पादों की भीड़ में ग्राहकों को सर्वोत्तम और सुरक्षित सौंदर्य उत्पाद और फॉर्मूलेशन प्रदान करता है। यह फेस केयर, हेयर केयर, बाथ और बॉडी केयर इंटीमेट और हाइजीन केयर के लिये उत्पादों की एक पूरी श्रृंखला प्रदान करता है।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Mumbai Indians

Sunrisers Hyderabad

Match will be start at 17 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!