पाकिस्तान में बढ़ेंगे पेट्रोल के दाम!, जानिए क्या कहा वित्त मंत्री ने

Edited By Pardeep,Updated: 16 May, 2022 02:17 AM

petrol prices will increase in pakistan know what the finance minister said

पाकिस्तान के वित्त मंत्री मिफ्ता इस्माइल ने रविवार को घोषणा की कि सरकार का अभी के लिए पेट्रोल की कीमतें बढ़ाने का कोई इरादा नहीं है और अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) द्वारा ...

इस्लामाबादः पाकिस्तान के वित्त मंत्री मिफ्ता इस्माइल ने रविवार को घोषणा की कि सरकार का अभी के लिए पेट्रोल की कीमतें बढ़ाने का कोई इरादा नहीं है और अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) द्वारा अपने ऋण कार्यक्रम को फिर से शुरू करने के लिए निर्धारित एक महत्वपूर्ण पूर्व शर्त पर वापस जा रहा है। इस्माइल ने कहा कि वह आईएमएफ से बात करेंगे और इस मुद्दे का समाधान ढूंढेंगे। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ उन लोगों पर ऊर्जा की बढ़ती कीमतों का बोझ डालने के पक्ष में नहीं हैं, जो पहले से ही रिकॉर्ड मुद्रास्फीति से जूझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय कीमतों को ध्यान में रखते हुए पेट्रोल की कीमतों को भविष्य में कभी भी बढ़ाया जा सकता है। 

उन्होंने ट्विटर पर कहा कि सरकार आज पेट्रोल के दाम नहीं बढ़ाएगी, लेकिन बदलती परिस्थितियों और अंतरराष्ट्रीय तेल की कीमतों के कारण, हमें जल्द ही अपने फैसले पर फिर से विचार करना पड़ सकता है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!