कबूतरबाजी का मामला: विदेशों में नौकरी दिलवाने के नाम पर लाखों की ठगी, चालान पेश

Edited By Monika Jamwal,Updated: 29 Oct, 2020 08:11 PM

cheating millions in the name of getting jobs abroad

युवकों को विदेश में नौकरी दिलवाने के नाम पर लाखों की ठगी करने के मामले के आरोपियों के खिलाफ क्राईम ब्रांच जम्मू ने कोर्ट में चालान पेश किया है।

जम्मू : युवकों को विदेश में नौकरी दिलवाने के नाम पर लाखों की ठगी करने के मामले के आरोपियों के खिलाफ क्राईम ब्रांच जम्मू ने कोर्ट में चालान पेश किया है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपित राजवेन्द्र निवासी पठानकोट, पंजाब और अजय कुमार निवासी रामगढ़, जिला सांबा के खिलाफ क्राइम ब्रांच ने मामला दर्ज किया था। जांच के बाद बुधवार को क्राइम ब्रांच ने आरोपियों के खिलाफ चालान पेश किया।

 

मामले में बताया गया है कि रामगढ़ निवासी राजेश कुमार जो एक दुकानदार है ने, क्राइम ब्रांच को दी लिखित शिकायत में बताया था, उसकी वर्ष 2016 में आरोपी अजय कुमार के साथ उसका सम्पर्क हुआ था। अजय ने उसे विदेश में रोजगार दिलवाने का प्रलोभन देकर उसे पंजीकरण के नाम पर 10,000 रुपए ले लिए। इसके बाद उसे चंडीगढ़ में विजा लेने के लिए स्वाथय जांच करवाने के दौरान में १ लाख रुपए देने को कहा गया। शिकायतकर्ता ने आरोपी की बातों में आकर पैसे दे दिए। आरोपी ने उसकी मुलाकात अपने साथी राजवेन्द्र सिंह से करवाई जिसने पैसे लेने के बाद उसे जल्द ही विदेश भेजने का आश्वासन दिया। काफी समय बीत जाने के बाद आरोपियों ने ेन तो शिकायतकर्ता के पैसे लोटाए और न ही उसे विदेश भेजा। अपने आप को ठगा महसूस करने के बाद शिकायतकर्ता ने क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज करवाई। जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।    

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!