Housefull 4 Movie Review: कॉमेडी और एक्शन का मिक्सचर है अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4'

Edited By Chandan,Updated: 25 Oct, 2019 05:47 PM

housefull 4 movie review in hindi

दिवाली (Diwali) के मौके पर चारों तरफ खुशियों का माहौल है। वहीं इस मौके पर अक्षय कुमार (Akshay kumar) की मल्टी स्टारर हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्म रिलीज हो गई है। दर्शक अक्षय की फिल्म देखना पसंद करते हैं, जो हंसी-मजाक से भरपूर होती है...

फिल्म - हाउसफुल 4/ Housefull 4
निर्देशक - फरहाद सामजी/ Farhad Samji
स्टारकास्ट - 
अक्षय कुमार,रितेश देशमुख,बॉबी देओल,कृति सैनन,कृति खरबंदा,पूजा हेगड़े,चंकी पांडे
रेटिंग - 3.5/5 स्टार

नई दिल्ली। दिवाली (Diwali) के मौके पर चारों तरफ खुशियों का माहौल है। वहीं इस मौके पर अक्षय कुमार (Akshay kumar) की मल्टी स्टारर हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्म रिलीज हो गई है। दर्शक अक्षय की फिल्म देखना पसंद करते हैं, जो हंसी-मजाक से भरपूर होती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Get ready USA! We’re taking you on a crazy journey of unlimited entertainment. Book your tickets for #Housefull4 NOW! Link in bio.

अक्तू॰ 24, 2019 को 8:34पूर्वाह्न PDT बजे को Akshay Kumar (@akshaykumar) द्वारा साझा की गई पोस्ट

इस बार फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन (Kriti Sanon), बॉबी देओल (Bobby Deol), पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda), राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati), चंकी पांडे (Chunky Pandey), सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla), जेमी लीवर (Jamie Lever) और जॉनी लीवर (Johnny Lever) नजर आ रहे हैं। ।

इसके लेखक-निर्देशक फरहाद सामजी (Farhad Samji) ने इस बार हाउसफुल सीरीज की इस फिल्म में साउथ की तमाम फिल्मों का स्पूफ बनाने की कोशिश की है। फिल्म की कहानी 600 साल के अंतराल में फैली है और सारे मुख्य किरदार दो अलग-अलग कालखंडों में विचरण करते दिखेंगे।

कहानी
लंदन से शुरु होती है फिल्म जहां तीन भाई हैरी (अक्षय कुमार), रॉय (रितेश देशमुख) और मैक्स (बॉबी देओल) रहते हैं उन्होंने गुंडे माइकल भाई के 5 मिलियन डॉलर लिए हुए हैं, जो वापस करने हैं। पैसा वापस करने के लिए वो तरीके ढूंढते हैं और तीनों भाई अमीर शख्स ठकराल (रंजीत) की तीनों बेटियों को पटाने में लग जाते हैं। जो कृति, नेहा और पूजा हैं। इसी बीच कई मजेदार सीन आते हैं। इसी ताने-बाने पर बुनी गई है फिल्म 'हाउसफुल 4'। अगर आप ये फिल्म देखना चाहते हैं तो पढ़ें ये मूवी रिव्यू।

एक्टिंग
एक्टिंग की बात करें तो अक्षय कुमार से लेकर कीर्ति खरबंदा तक कई बड़े सितारों की एक्टिंग काबिले तारीफ हैं। सभी ने अपने किरदार को बखूबी से निभाया है। फिल्म में काफी मेल एक्टर होने के कारण फीमेल एक्ट्रेस को जितनी जगह दी गई उन्होंने उस वक्त का अच्छे से इस्तेमाल किया। वहीं गामा का रोल निभाने वाले राणा दग्गुबत्ती ने सभी को हंसाने में कोई कमी नहीं छोड़ी। जितने समय भी वो पर्दे पर नजर आए सभी दर्शक पेट पकड़कर हंसने लगे। अगर आप अक्षय कुमार के फैन हैं तो फिल्म आपको काफी पंसद आएगी।

डायरेक्शन
'गोलमाल 3', 'गोलमाल अगेन', 'रेडी', 'हाउसफुल 2', 'हाउसफुल 3', 'चेन्नई एक्सप्रेस' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके फरहाद सामजी ने इस बार भी हाउसफुल की इस कड़ी हाउसफुल 4 को डायरेक्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। फिल्म के कई सीन्स पुराने जामने के हैं लेकिन फिर सभी जो भी पर्दे पर दिखा वो काबिले तारीफ था। कई सीन्स ऐसे हैं जिसे देखकर आपको साउथ की फिल्म बाहुबली याद आ जाएगी। अगर आपको कॉमेडी फिल्म देखना पसंद है तो आप इसे देखने जा सकते हैं। हालांकि सेकंड हाफ में आप थोड़ा बोर कर सकते हैं।

म्यूजिक
'हाउसफुल 4' के गानें फिल्म के रिलीज से पहले ही दर्शकों के जुबां पर चढ़े हुए है। शैतान का साला गाने को सुनकर दर्शक थियेटर में ही डांस करने को मजबूर हो गए । फिल्म देखने के बाद आप थियेटर से निकलते वक्त इस गाने को गुनगुनाते हुए ही निकलने पर मजबूर हो जाएंगे।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!