हैदराबाद: आतंकी हमले की साजिश नाकाम! भीड़ पर फेंकना था ग्रेनेड, PAK से कनेक्शन

Edited By Yaspal,Updated: 02 Oct, 2022 07:13 PM

hyderabad terrorist attack plot foiled grenade was to be thrown at the crowd

हैदराबाद में पुलिस ने पाकिस्तान की बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया। हैदराबाद पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इनका इरादा भीड़भाड़ वाली जगहों पर ग्रेनेड फेंकने का था। पुलिस ने इन तीन लोगों को जिंदा ग्रेनेड के साथ गिरफ्तार किया है

नेशनल डेस्कः हैदराबाद में पुलिस ने पाकिस्तान की बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया। हैदराबाद पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इनका इरादा भीड़भाड़ वाली जगहों पर ग्रेनेड फेंकने का था। पुलिस ने इन तीन लोगों को जिंदा ग्रेनेड के साथ गिरफ्तार किया है। इन तीनों लोगों की पहचान अब्दुल जाहेद, मोहम्मद समीउद्दीन और माज हसन फारूख के रूप में हुई है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इनमें से एक अब्दुल जाहेद पहले भी आतंकी गतिविधि में शामिल रहा है। इसके अलावा वह ISI और लश्कर ए तैयबा के साथ नियमित संपर्क में था।


पुलिस ने बाताया है कि जाहेद को ये हैंड ग्रेनेड्स पाकिस्तान के हैंडलर्स से मिले थे। वह अपने ग्रुप के मेंबर के जरिए सार्वजनिक समारोहों को निशाना बनाते हुए इन हैंड ग्रेनेड को फेंकने की योजना बना रहा था, जिससे शहर में आतंक और सांप्रदायिक तनाव पैदा हो गया। वहीं दूसरी ओर जम्मू-कशमीर में भी आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का अभियान लगातार जारी है। इस बीच पुलवामा जिले में रविवार को सुरक्षा बलों के दल पर आतंकवादियों के हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया, जबकि सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

एस जयशंकर ने साधा था पाकिस्तान पर निशाना
उन्होंने कहा कि हमले की घटना दक्षिणी कश्मीर जिले के पिंगलाना इलाके में हुई। कश्मीर जोन की पुलिस ने ट्वीट किया, पुलवामा के पिंगलाना में सीआरपीएफ और पुलिस के संयुक्त दल पर आतंकियों ने गोलीबारी की। इस आतंकी हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया और सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया। पुलिस ने कहा कि अतिरिक्त सुरक्षाकर्मियों को मौके पर रवाना किया गया है और इलाके की घेराबंदी की जा रही है।
 

 

Related Story

Trending Topics

New Zealand

India

Match will be start at 30 Nov,2022 08:30 AM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!