केसीआर ने भरी हुंकार- भाजपा परेशान कर रही है, देंगे मुंहतोड़ जावाब

Edited By Yaspal,Updated: 10 Mar, 2023 10:32 PM

kcr roared  bjp is troubling will give a befitting reply

तेलंगाना के मुख्यमंत्री और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के प्रमुख के चंद्रशेखर राव ने शुक्रवार को कहा कि तेलंगाना की कल्याणकारी योजनाओं के कारण भाजपा परेशान है और उनकी पार्टी के जनप्रतिनिधियों को परेशान कर रही है

नेशनल डेस्कः तेलंगाना के मुख्यमंत्री और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के प्रमुख के चंद्रशेखर राव ने शुक्रवार को कहा कि तेलंगाना की कल्याणकारी योजनाओं के कारण भाजपा परेशान है और उनकी पार्टी के जनप्रतिनिधियों को परेशान कर रही है लेकिन उनकी पार्टी की ओर से ‘इसका मुंहतोड़ जावाब दिया जाएगा।' राव ने यहां तेलंगाना भवन में अपने मंत्रियों, पार्टी के सांसदों, विधायकों, पार्टी की राज्य कार्यकारी समिति, विभिन्न निगमों के अध्यक्षों, महापौरों और संगठन के अन्य प्रतिनिधियों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के नेतृत्ववाली केंद्र सरकार उनके मंत्रियों, सांसदों, विधायकों, एमएलसी को सीबीआई,आयकर और ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) के छापे झूठे आरोपों से परेशान कर रही है।

गौरतलब है कि दिल्ली में शराब लाइसेंस में कथित घोटाले के धन-शोधन से जुड़े पहलुओं की जांच के सिलसिलमें ईडी ने मुख्यमंत्री राव की पुत्री और विधानपरिषद की सदस्य के कविता को शनिवार को नई दिल्ली में जांच के लिए बुलाया है। राव ने कहा, ‘हम भाजपा के उत्पीड़न का मुंहतोड़ जवाब देंगे।'' उन्होंने अपने दल के जनप्रतिनिधि ज्यादा से ज्यादा जनता के बीच रहने की सलाह दी। तेलंगाना में अगले साल अप्रैल में विधान सभा के चुनाव से पहले पार्टी को पूरी तरह से सक्रिय करने का बड़ा कार्यक्रम पेश करते हुए उन्होंने शुक्रवार को कहा कि हैदराबाद में नए निर्मित राज्य सचिवालय का उद्घाटन 30 अप्रैल को किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि तेलंगाना राज्य प्रति व्यक्ति आय के मामले में देश में पहले स्थान पर है। हमने कई बाधाओं को पार किया है। दुनिया राज्य की औद्योगिक नीतियों की सराहना करती है। विश्व प्रसिद्ध कंपनियां हैदराबाद में निवेश करने के लिए आगे आ रही हैं। हैदराबाद आईटी क्षेत्र में प्रगति कर रहा है, बैंगलोर को पीछे छोड़ रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा उनके नेतृत्व में तेलंगान के विकास को बर्दाश्त नहीं कर पा रही है। उन्होंने जनप्रतिनिधियों से दो महीने में दस गांवों को एक इकाई के रूप में लेते हुए विधायक दल के सदस्यों के साथ आध्यात्मिक बैठकें आयोजित करने को कहा।

मुख्यमंत्री ने अंबेडकर जयंती पर 14 अप्रैल को यहां अंबेडकर की 125 फीट की प्रतिमा का अनावरण किया जाएगा और एनटीआर स्टेडियम में जनसभा का आयोजन करेंगे। इस सभा में सभी विधानसभा क्षेत्रों के दलित बच्चे भाग लेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि यहां नव निर्मित राज्य सचिवालय का उद्घाटन 30 अप्रैल को होगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!