असमः पीएम मोदी ने बताया कब हो सकता है पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान

Edited By Yaspal,Updated: 22 Feb, 2021 05:39 PM

modi told when the dates of the elections of five states may be announced

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को एकदिवसीय असम दौर पर पहुंचे। यहां उन्होंने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव आयोग मार्च के पहले सप्ताह में तारीखों का ऐलान कर सकता है। पीएम मोदी ने कहा कि पिछली बार चुनाव आयोग ने 4 मार्च को चुनाव की...

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को एकदिवसीय असम दौर पर पहुंचे। यहां उन्होंने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव आयोग मार्च के पहले सप्ताह में तारीखों का ऐलान कर सकता है। पीएम मोदी ने कहा कि पिछली बार चुनाव आयोग ने 4 मार्च को चुनाव की तारीखों का ऐलान किया था। मुझे लगता है कि इस बार भी कुछ ऐसी ही संभावनाएं हैं। चुनाव की तारीखों का ऐलान करना चुनाव आयोग की जिम्मेदारी है।

गौरतलब है कि अगले कुछ महीनों में पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसमें पश्चिम बंगाल की 294 सीट, असम की 126, केरल की 140, तमिलनाडु की 235 सीटें और केंद्रशासित प्रदेश पुडुचेरी की 33 सीटों पर चुनाव होंगे। भाजपा सभी राज्यों में सत्ता के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है। भाजपा के राष्ट्रीय स्तर के नेता लगातार राज्यों का दौरा कर रहे हैं। इसके अलावा, स्थानीय नेता जमीनी स्तर पर प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं।

वहीं, असम के सिलापत्थर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यह उनका सौभाग्य होगा कि वह चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले जैसे  वो असम और बंगाल गए, वैसे ही तमिलनाडु,केरल, पुडुचेरी भी पहुंच सकें। उन्होंने कहा कि अगर हम मान लें कि सात मार्च को चुनाव की तारीखों का ऐलान किया जाता है तो मैं जो भी समय मिलेगा जल्द से जल्द असम आने की कोशिश करूंगा।

पीएम मोदी ने असम के लोगों से वादा किया कि राज्य के सहयोग से असम में विकास और तेजी से होगा। उन्होंने लोगों से कहा कि आपके पास मौका है कि आप राज्य में बीजेपी की सरकार बनाएं और डबल इंजन की सरकार से असम के विकास कार्यों में और मजबूती लाएं।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!