राहुल गांधी जी आपकी एनर्जी का सीक्रेट क्या है? 5 दिनों तक लगातार पूछताछ पर ED अधिकारियों ने किया सवाल

Edited By Anu Malhotra, Updated: 22 Jun, 2022 05:42 PM

national herald case ed rahul gandhi congress

नेशनल हेराल्ड मामले में लगातार ED द्वारा पांच दिनों तक चली पूछताछ को लेकर जहां कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन जारी हैं वहीं इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने  ईडी की जांच को लेकर एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया।

नेशनल डेस्क: नेशनल हेराल्ड मामले में लगातार ED द्वारा पांच दिनों तक चली पूछताछ को लेकर जहां कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन जारी हैं वहीं इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने  ईडी की जांच को लेकर एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया। 
 

 कांग्रेस ऑफिस में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मुझे कुछ दिन पहले ईडी ऑफिस में बुलाया गया,  छोटा सा कमरा था, मेज पर कंप्यूटर था और 3 अधिकारी थे। मैं कुर्सी से नहीं हिला, अधिकारी आते-जाते रहते थे। रात को 10 दस बजे अधिकारी मुझसे बोले, ग्यारह घंटे में हम थक गए लेकिन आप नहीं थके! राज क्या है? मैंने कहा कि विपासना से आदत लग गई है।
 

राहुल गांधी ने आगे कहा कि लेकिन सच यह है कि उस कमरे में राहुल गांधी अकेला नहीं था, उस कमरे में कांग्रेस का हर नेता और कार्यकर्ता बैठा था, आप एक नेता को थका सकते हैं, करोड़ो कार्यकर्ताओं को नहीं।

राहुल ने बताया कि आखिरी दिन ईडी अधिकारियों की तरफ से पूछा गया कि आपमें इतना धैर्य कैसे है? राहुल ने कहा कि कांग्रेस में 2004 से काम कर रहा हूं, हमसे बेहतर धैर्य किसे आता है?   

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने ‘नेशनल हेराल्ड’ अखबार से जुड़े कथित धन शोधन मामले में पांच दिनों में 54 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ हो चुकी है।

Related Story

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!