कठुआ : पेयजल समस्या के विरोध में लोगों ने मार्ग जाम कर किया प्रदर्शन

Edited By Monika Jamwal,Updated: 01 Jul, 2022 09:23 PM

protest against phe dept in kathua

शहर के वार्ड नं.-14 बरमोरा मोहल्ले के लोगों ने पेयजल समस्या के विरोध में प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने सावन चक- कठुआ मार्ग को अवरुद्ध करते हुए अपना रोष दर्ज करवाया।

कठुआ : शहर के वार्ड नं.-14 बरमोरा मोहल्ले के लोगों ने पेयजल समस्या के विरोध में प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने सावन चक- कठुआ मार्ग को अवरुद्ध करते हुए अपना रोष दर्ज करवाया।

 

प्रदर्शनकारियों ने जलशक्ति विभाग के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए चेतावनी दी कि अगर जल्द समस्या का समाधान न किया गया तो वे आंदोलन को मजबूर हो जाएंगे। प्रदर्शनकारियों में आप नेता एस.के. भंडारी, तारो देवी, लेख राज ने कहा कि पिछले करीब एक सप्ताह से आपूर्ति नहीं मिल पा रही है । सरकार और विभाग बड़े बड़े दावे करती है लेकिन यहां लोगों को पानी नहीं मिल पा रहा है।

 

उन्होंने कहा कि गत दिनों भी लोगों ने प्रदर्शन किया था लेकिन बाद में विभाग की ओर से टैंकर से आपूर्ति की गई थी लेकिन अब वो भी बंद है। उन्होंने कहा कि कई लोग बुजुर्ग हैें और टैंकर तक नहीं पहुंच सकते। उन्होंने कहा कि समस्या का समाधान किया जाए और आपूर्ति लोगों के घरों तक पहुंचाने के लिए नीति बनाई जाए नहीं तो इसके विरोध में लोग आंदोलन को उतारू हो जाएंगे जिसकी जिम्मेवारी पूरी तरह से जलशक्ति विभाग की होगी। वहीं,ख् सूचना के बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाते हुए मार्ग से हटाया। 
---------   

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!