राजस्थानः नुपूर शर्मा के समर्थन में 8 साल के बेटे ने किया था सोशल मीडिया पर पोस्ट, दिनदहाड़े हुई पिता की हत्या

Edited By Yaspal,Updated: 28 Jun, 2022 06:26 PM

rajasthan 8 year old son posted on social media in support of nupur sharma

राजस्थान के जिला उदयपुर के धानमंडी थानाक्षेत्र में तीन लोगों ने एक युवक की दिनदहाड़े हत्या कर दी। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। वारदात की सूचना मिलने के बाद धानमंडी और घंटाघर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया

नेशनल डेस्कः राजस्थान के जिला उदयपुर के धानमंडी थानाक्षेत्र में तीन लोगों ने एक युवक की दिनदहाड़े हत्या कर दी। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। वारदात की सूचना मिलने के बाद धानमंडी और घंटाघर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया। पुलिस ने शव को एमबी हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवा दिया।

जानकारी के अनुसार, मृतक कन्हैयालाल के आठ साल के बेटे ने उसके मोबाइल से नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी। इसके बाद कुछ लोग नाराज हो गए और तीन आरोपियों ने युवक की धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी। इस घटना के बाद हिंदू संगठन में आक्रोश है।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने बेशर्मी दिखाते हुए फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह धारदार चाकू के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। वीडियों में आरोपी बता रहे हैं कि नबी की गुस्ताखी में सर तन से जुदा कर दिया जाएगा।

घटना को लेकर सीएम गहलोत ने की शांति की अपील
वहीं इस घटना को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं। इस घटना में शामिल सभी अपराधियों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी। मैं सभी पक्षों से शांति बनाए रखने की अपील करता हूं। ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!