उदयपुर में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत, चार बच्चों सहित पति-पत्नी का शव देखकर दहल गया दिल

Edited By Yaspal,Updated: 21 Nov, 2022 04:13 PM

six people of the same family died in udaipur

राजस्थान के उदयपुर जिले में एक दंपति और उनके चार बच्चे सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिले। पुलिस के मुताबिक, पप्पू गमेती और तीन बच्चों के शव फंदे से लटकते पाए गए, जबकि उनकी पत्नी और एक बच्चे के शव बिस्तर पर पड़े थे

नेशनल डेस्कः राजस्थान के उदयपुर जिले में एक दंपति और उनके चार बच्चे सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिले। पुलिस के मुताबिक, पप्पू गमेती और तीन बच्चों के शव फंदे से लटकते पाए गए, जबकि उनकी पत्नी और एक बच्चे के शव बिस्तर पर पड़े थे।

अधिकारियों ने बताया कि घटना गोगुंदा थाना क्षेत्र के झाड़ौली गांव की है और प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि परिवार के मुखिया ने बच्चों और पत्नी की हत्या की और फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार, फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) और डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंच गई है और सबूत जुटाने का काम जारी है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार गोगुंदा पुलिस ने बताया कि सोमवार सवेरे सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस टीम पहुंची। घर का दरवाजा खोलकर देखा तो पुलिस भी हैरान रह गई। कमरे के अंदर चारों तरफ लाशें थीं। पुलिस ने सभी शवों को राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है। घर को सील कर दिया गया है। मौके पर फॉरेसिंक की टीमें और डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाया गया और घर की तलाशी ली गई।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!