सेलिब्रिटी इंफ्लुएंसर चिंकी-मिंकी ने खरीदी Mercedes-AMG GLC 43, सामने आई तस्वीरें

Edited By Radhika,Updated: 27 Mar, 2023 02:25 PM

celebrity influencer chinky minky bought mercedes amg glc 43 pictures surfaced

इंस्टाग्राम की मशहूर सेलिब्रिटी इंफ्लुएंसर सुरभि और समृद्धि ने हाल ही में गैराज में नई लग्ज़री कार शामिल की है। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। दोनों ने मर्सिडीज-एएमजी जीएलसी 43 की डिलीवरी लेते समय एक वीडियो और...

ऑटो डेस्क: इंस्टाग्राम की मशहूर सेलिब्रिटी इंफ्लुएंसर सुरभि और समृद्धि ने हाल ही में गैराज में नई लग्ज़री कार शामिल की है। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। दोनों ने मर्सिडीज-एएमजी जीएलसी 43 की डिलीवरी लेते समय एक वीडियो और तस्वीरें पोस्ट कीं। दोनों ने शानदार कार को स्पेक्ट्रल ब्लू शेड में घर लाया है। इस कार को नवंबर 2020 में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था और यह भारत में बनने वाला पहला AMG मॉडल है।  

PunjabKesari

यह कार 3.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित होती है, जो 390 PS की पावर और 520 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसकी टॉप स्पीड 250 किमी की है और केवल 4.3 सेकेंड में इससे 0-100 kmph की रफ्तार हासिल की जा सकती है। फीचर्स की बात करें तो इसके केबिन में डैशबोर्ड पर डुअल-स्क्रीन सेट-अप में 12.3 इंच का बड़ा इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 5 ड्राइव मोड दिए गए हैं। इस कार कीमत 87 लाख रुपए बताई जा रही है।

ऐसा पहली बार नही हुआ कि किसी सेलिब्रिटी ने मर्सिडीज़ गाड़ी को अपने गैराज में शामिल किया है। इससे पहले भी हुमा कुरैशी, नीतू सिंह, राजकुमार राव ने अपने मर्सिडीज़ के अन्य मॉडल्स को खरीदा है।

 

 

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!