इस दिन भारत में लॉन्च होगा Lamborghini Urus का अपडेटेड वर्जन, कंपनी ने किया ऐलान

Edited By Parminder Kaur,Updated: 18 Mar, 2023 10:27 AM

lamborghini urus s launching on april 13 in india

Lamborghini बहुत जल्द भारतीय बाजार में अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार Urus का अपडेटेड वर्जन लॉन्च करने का ऐलान किया है, जिसका नाम Urus S रखा गया है। कंपनी ने कहना है कि ये Urus का Replacement होगा और इसे 13 अप्रैल को भारत में लॉन्च किया जाएगा।

ऑटो डेस्क. Lamborghini बहुत जल्द भारतीय बाजार में अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार Urus का अपडेटेड वर्जन लॉन्च करने का ऐलान किया है, जिसका नाम Urus S रखा गया है। कंपनी ने कहना है कि ये Urus का Replacement होगा और इसे 13 अप्रैल को भारत में लॉन्च किया जाएगा।


पावरट्रेन

PunjabKesari
Lamborghini Urus S के इंजन की शक्ति को Urus के मुकाबले 16 HP बढ़ाया गया है। इसका ट्विन चार्ज 4.0 लीटर V8 इंजन 666 HP की अधिकतम शक्ति और 850 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा। कंपनी का दावा है कि इसका शक्तिशाली इंजन महज 3.5 सेकेंड में 0 से 100 की रफ्तार पकड़ सकेगा, साथ ही 305 KMPH की रफ्तार से भागने में सक्षम होगा। Lamborghini Urus S के इंजन को 8-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जोड़ा जाएगा।

लुक और डिजाइन

PunjabKesari
Lamborghini Urus S में नया फ्रंट और रियर बंपर दिया जाएगा। पीछे की तरफ Quad exhaust outlets, बोनट और रूफ के डिजाइन को आकर्षक बनाने के लिए इसमें Corbon-fiber देखने को मिल सकता है। इसके अलावा इसमें Matte Black Stainless Steal के साथ front skid plates दी जा सकती हैं। साथ ही Urus S में 21 इंच के खूबसूरत alloy wheels दिए जा सकते हैं, जिन्हे आप 23 इंच तक अपग्रेड भी करा सकते हैं।


फीचर्स

PunjabKesari
Lamborghini Urus S में Sattelite Navigation, Apple Care Play, Android Auto और Digital Key जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!