बहुत जल्द लॉन्च हो सकता है Mahindra Scorpio Classic 'S5' ट्रिम, जानें क्या कुछ मिलेगा खास

Edited By Radhika,Updated: 31 May, 2023 11:39 AM

mahindra scorpio classic s5 trim can be launched very soon

Scorpio महिंद्रा का भारतीय बाज़ार में मौजूद एक लोकप्रिय प्रोडक्ट है। इसकी लोकप्रियता का अंदाज़ा इसके सेल के आंकड़ों से लगाया जा सकता है। हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Mahindra जल्द ही Scorpio Classic को नए 'S5' ट्रिम पेश करने करने वाली...

ऑटो डेस्क: Scorpio महिंद्रा का भारतीय बाज़ार में मौजूद एक लोकप्रिय प्रोडक्ट है। इसकी लोकप्रियता का अंदाज़ा इसके सेल के आंकड़ों से लगाया जा सकता है। हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Mahindra जल्द ही Scorpio Classic को नए 'S5' ट्रिम पेश करने करने वाली है। इसे बेस 'S' और टॉप-स्पेक 'S11' वेरिएंट के बीच पोजिशन किया जाएगा। कंपनी ने फिलहाल इसकी कीमत का खुलासा नही किया है।

PunjabKesari

Scorpio S5 में 17-इंच ड्यूल-टोन एलॉय व्हील, ब्लैक ORVMs और रूफ रेल्स मिल सकते हैं। इसके अलावा SUV में बॉडी कलर्ड बंपर, बॉडी क्लैडिंग और साइड स्टेप्स शामिल हो सकते हैं। बेस वेरिएंट के चलते इसमें कम सुविधाएं मिलने की उम्मीद है। अनुमान है कि इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल जैसे फीचर्स नहीं मिलेंगे।  

Scorpio Classic S5 में 2.2-लीटर डीजल इंजन दिए जाने की संभावना है जो 130 बीएचपी और 300 एनएम उत्पन्न करता है। इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा जाएगा, जो रियर एक्सल को ड्राइव करता है।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!