Motosoul 2023 में TVS motor कंपनी ने अनवील की नई बाइक्स

Edited By Radhika,Updated: 04 Mar, 2023 02:02 PM

tvs motor company unveils new bikes at motosoul 2023

टीवीएस मोटर कंपनी ने गोवा में अपने अल्टीमेट बाइकिंग फेस्टिवल में टीवीएस रोनिन के नए एडिशन को पेश किया है। ब्रांड ने पिछले साल रोनिन को पेश किया था और इसका मार्केट में काफी अच्छा प्रदर्शन रहा ।

ऑटो डेस्क: टीवीएस मोटर कंपनी ने गोवा में अपने अल्टीमेट बाइकिंग फेस्टिवल में टीवीएस रोनिन के नए एडिशन को पेश किया है। ब्रांड ने पिछले साल रोनिन को पेश किया था और इसका मार्केट में काफी अच्छा प्रदर्शन रहा। डिटेल में जानते हैं कि कौन-कौन सी बाइक्स को अनवील किया गया है और क्या कुछ खास  दिया गया है- 

PunjabKesari

TVS Ronin Agonda-

कंपनी द्वारा प्रदर्शित की गई इन बाइक्स में पहली Agonda मोटरसाइकिल है, जिसे जर्मन की जेवीबी-मोटो द्वारा निर्मित द्वारा पेश किया गया है। इस बाइक में नए हेडलैंप्स केसिंग, चौड़े हैंडलबार, एक फ्लैट सिंगल पीस सीट, बड़े अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। Agonda में व्हाइट के साथ ब्लू कलर के साथ फ्यूल टैंक पर रेड लाइन्स दी गई हैं।

PunjabKesari

TVS Ronin SCR-

SCR को टीवीएस द्वारा डिज़ाइन किया गया है। इस बाइक में सिंगल सीट, चौड़े हैंडलबार, फ्रंट फेंडर, लोअर सीट को शामिल किया गया है। इस बाइक में मैटलिक सिल्वर के साथ येलो कलर दिया गया है।

PunjabKesari

TVS Ronin Musashi –

रोनिन Musashi को इंडोनेशिया में स्मोक्ड गैराज द्वारा डिज़ाइन किया गया है। इस मोटरसाइकिल में नई ब्लैक पेट स्कीम दी गई है। बदलावों की बात करें तो इसमें नई सिंगल सीट, हैडलैंप के साथ ग्रिल और क्सटमाइज्ड इंजन गार्ड दिया गया है।

PunjabKesari

TVS Ronin Wakizashi-

TVS Ronin Wakizashi को भारत स्थित राजपुताना कस्टम्स द्वारा डिज़ाइन किया गया है। Wakizashi  एक स्ट्रिप्ड-बेयर मोटरसाइकिल है जिसमें ब्रश्ड मेटल बॉडी, कस्टम-डिज़ाइन स्विंग आर्म दी गई है। 

लॉन्चिंग के दौरान श्री सुदर्शन वेणु, एमडी, टीवीएस मोटर कंपनी ने कहा, “टीवीएस मोटर कंपनी के लिए प्रमुख विकास स्तंभों में से एक वैश्विक प्रीमियमीकरण है जो हमारे प्रमुख ब्रांडों टीवीएस अपाचे और टीवीएस रोनिन और उनके 5 मिलियन वैश्विक समुदाय द्वारा संचालित होगा। हम TVS MotoSoul 2023 एडिशन के साथ वापस आकर खुश हैं, जो हमारे राइडर्स और प्रदर्शन के प्रति उत्साही लोगों के समुदाय को एक साथ लाने और मोटरसाइकिलिंग के लिए उनके सौहार्द और जुनून का जश्न मनाने की प्रतिबद्धता है। इस साल का आयोजन हर पहलू में भव्य होने के लिए तैयार है, कुछ कार्रवाई पैक और अद्वितीय अनुभव लाने के लिए, क्योंकि हमारे ग्राहक टीवीएस रोनिन के स्थिर से नए लॉन्च देखते हैं, हमारे रेसर्स और विशेषज्ञों के साथ जुड़ते हैं, कई खेल गतिविधियों में भाग लेते हैं, और शक्तिशाली प्रदर्शन देखें। एक प्रीमियम मोटरसाइकिल ब्रांड की पेशकश के रूप में सबसे अच्छा प्रदर्शन करते हुए वैश्विक मंच पर अपने ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने पर गर्व महसूस कर रहे हैं।"

 

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!