GoAir ने निकाला खास ऑफर, सिर्फ 859 रुपए में करें हवाई सफर

Edited By jyoti choudhary,Updated: 23 Jan, 2021 11:44 AM

goair offers special offer fly only for 859 rupees

किफायती सेवाएं उपलब्ध कराने वाली एयरलाइन गोएयर की रिपब्लिक डे फ्रीडम सेल 22 जनवरी से शुरू हो चुकी है। यह सेल 29 जनवरी तक जारी रहेगी, इस सेल के दौरान टिकटों की बिक्री 859 रुपए से शुरू होगी।

बिजनेस डेस्कः किफायती सेवाएं उपलब्ध कराने वाली एयरलाइन गोएयर की रिपब्लिक डे फ्रीडम सेल 22 जनवरी से शुरू हो चुकी है। यह सेल 29 जनवरी तक जारी रहेगी, इस सेल के दौरान टिकटों की बिक्री 859 रुपए से शुरू होगी। गो एयर की इस सेल के दौरान आप अलग-अलग शहरों के लिए डिस्काउंट के साथ टिकट बुक कर सकते हैं। इसी के साथ गो एयर टिकट बदलने पर कोई भी फीस नहीं ले रही है। इसके तहत 22 जनवरी से लेकर 31 मार्च की यात्रा अवधि के बीच, सेल के दौरान बुक किए गए टिकटों में प्रस्थान की तारीख से तीन दिन पहले तक टिकट बदलने पर शुल्क नहीं लगेगा।

सेल के दौरान 1 अप्रैल से 31 दिसंबर के बीच यात्रा करने के लिए बुक किए गए टिकटों पर 14 दिन पहले तक कोई टिकट बदलाव फीस नहीं लगेगी। आप इस सेल का फायदा गो एयर की वेबसाइट पर जाकर टिकट बुक करके उठा सकते हैं। कंपनी ने ट्वीट करके अपनी इस सेल की जानकारी दी है।

स्पाइसजेट और इंडिगो भी दे रही हैं ऑफर
गौरतलब है कि स्पाइसजेट और इंडिगो जैसी अन्य एयरलाइन भी अपने-अपने ऑफर्स निकाल रही हैं। इन दोनों ने स्पेशल सेल की डेट को भी आगे बढ़ा दिया है। कोरोना वायरस के बाद ज्यादातर एयरलाइन सस्ती दरों पर सेल के माध्यम से टिकटों की बिक्री कर रही हैं। इसके पीछे मकसद यह है कि ज्यादा से ज्यादा लोग हवाई सफर का आनंद ले सके।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!