बंबीहा गैंग के दो सदस्यों को पकड़ा, 9 एम.एम. की पिस्टल, देसी कट्टा और 8 कारतूस बरामद

Edited By Ajay Chandigarh,Updated: 30 Mar, 2023 07:11 PM

arrested accused used to provide weapons to mrikul rana gang

दविंदर बंबीहा गैंग के दो सदस्यों को ऑपरेशन सैल ने सैक्टर-17 बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया। उसकी पहचान मलोया के मकान नं 3099 निवासी साहिल उर्फ मुकुल राणा और सैक्टर-45 स्थित बुडै़ल निवासी जिम्मी बंसल के रूप में हुई। मृकुल मौजूदा समय में खरड़ स्थित...

चंडीगढ़,(सुशील राज): दविंदर बंबीहा गैंग के दो सदस्यों को ऑपरेशन सैल ने सैक्टर-17 बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया। उसकी पहचान मलोया के मकान नं 3099 निवासी साहिल उर्फ मुकुल राणा और सैक्टर-45 स्थित बुडै़ल निवासी जिम्मी बंसल के रूप में हुई। मृकुल मौजूदा समय में खरड़ स्थित गिलको वैली में रहता था। तलाशी के दौरान उससे .9 एम.एम. की पिस्टल, 8 कारतूस और जिम्मी बंसल के पास देसी कट्टा और दो कारतूस बरामद हुए। पूछताछ में पता चला कि मृकुल ही बंबीहा गैंग के सदस्यों को हथियार मुहैया करवाता था।

 

 

 

ऑपरेशन सैल के डी.एस.पी. जसबीर सिंह के नेतृत्व में इंस्पैक्टर अमनजोत को 28 मार्च को सूचना मिली कि बंबीहा गैंग का सदस्य अवैध हथियार लेकर सैक्टर-17 में घूम रहा है। उसे पकड़ने के लिए ऑपरेशन सैल की टीम ने सैक्टर-17 बस स्टैंड के पास नाका लगाया। एस.आई. नवीन ने पुलिस टीम के साथ गिरोह को हथियार सप्लाई करने वाला सदस्य मृकुल राणा को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके पास से .9 एम.एम. की पिस्टल और 8 कारतूस बरामद किए। 29 मार्च को पुलिस ने आरोपी मृकुल राणा को जिला अदालत में पेश कर तीन दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया। रिमांड दौरान मृकुल ने बताया कि गैंग के सदस्य सैक्टर-45 निवासी जिम्मी बंसल के पास अवैध हथियार रखे हुए हैं। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर जिम्मी बंसल को दबोच देसी कट्टा और दो कारतूस बरामद किए। पुसिल आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

 

 

 

 

लक्की पटियाल के कहने पर मृकुल मुहैया करवाता था हथियार
ऑपरेशन सैल ने बताया कि मृकुल राणा गिरोह के सदस्यों को हथियार मुहैया करवाता था। उसे हथियार मुहैया करवाने के लिए विदेश में बैठा लक्की पटियाल कहता था। मृकुल ने पिछले महीने ही गैंग के सदस्यों को बलजीत चौधरी और गगन बाउंसर को मारने के लिए भी हथियार मुहैया करवाए थे।

 

 

 

 

गैंग के सदस्य मांगते हैं बिजनसमैन से फिरौती
अर्मानिया में बैठकर लक्की पटियाल और प्रिंस लाली व्हाट्सऐप के जरिए चंडीगढ़ के बिजनेसमैन, होटल, क्लब, डिस्क मालिक आदि से वसूली कर रहे हैं। इसके लिए लकी पटियाल गैंग के सदस्यों को भेजता था, जिन्हें ऑप्रेशन सेल ने पकड़ा है। आरोपी बलजीत चौधरी की हत्या करने की फिराक में घूम रहे थे।

 

 

बंबीहा गैंग के साथ पांच सदस्यों को पहले पकड़ चुकी है आपरेशन सैल
12 मार्च 2023: बुडै़ल के मकान नं. 840 निवासी मनु भट्ट को 32 बोर की पिस्टल और 5 कारतूस के साथ पकड़ा
13 मार्च 2023: मलोया के मकान नं 365 निवासी कमलदीप उर्फ किम्मी को 32 बोर की पिस्टल और 6 कारतूस के साथ पकड़ा।
13 मार्च 2023 :मलोया के मकान नं 332 निवासी संजीव उर्फ संजू को 32 बोर की पिस्टल और 6 कारतूस के साथ पकड़ा।
13 मार्च 2023 :पंचकूला स्थित गांव बरवाला निवासी अमन कुमार उर्फ विक्की को 32 बोर की पिस्टल और 6 कारतूस के साथ पकड़ा।
17 मार्च 2023 :मलोया निवासी चेतन को पुलिस ने 6 कारतूस के साथ पकड़ा।

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!