बिजनैस के नाम लोन लेकर बैंक से एक करोड़ की ठगी, केस दर्ज

Edited By Ajay Chandigarh,Updated: 06 Aug, 2022 07:22 PM

the accused director and tajinder bansal had taken loan from indian bank

सैक्टर-8 सी स्थित इंडियन बैंक से बिजनैस के नाम पर दड़वा स्थित एवरिल ट्रेडर्स प्राइवेट लिमिटेड के दो डायरैक्टर ने एक करोड़ 78 लाख रुपए की ठगी कर ली। आरोपी डायरैक्टर बलदेव चंद बंसल और सैक्टर-7 पंचकूला में रहने वाले तजिंदर कुमार बंसल ने बैंक से कैश...

चंडीगढ़,(सुशील राज):सैक्टर-8 सी स्थित इंडियन बैंक से बिजनैस के नाम पर दड़वा स्थित एवरिल ट्रेडर्स प्राइवेट लिमिटेड के दो डायरैक्टर ने एक करोड़ 78 लाख रुपए की ठगी कर ली। आरोपी डायरैक्टर बलदेव चंद बंसल और सैक्टर-7 पंचकूला में रहने वाले तजिंदर कुमार बंसल ने बैंक से कैश क्रैडिट कार्ड के माध्यम से धोखाधड़ी करने के बाद पैसे वापस नहीं लौटाए। बैंक के ए.जी.एम. अजय कुमार ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। सैक्टर-3 थाना पुलिस ने डायरैक्टर बलदेव चंद बंसल, तजिंदर कुमार बंसल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया ।

 

 

शिकायतकत्र्ता अजय कुमार ने बताया कि उनका सैक्टर-8 सी स्थित इंडियन बैंक ए.जी.एम. के पद पर तैनात हूं। साल 2000 में दड़वा स्थित एवरिल ट्रेडर्स प्राइवेट लिमिटेड के डायरैक्टर बताने वाले बलदेव चंद बंसल और सैक्टर-7 पंचकूला में रहने वाले तजिंदर कुमार बंसल ने बैंक से कैश क्रैडिट कार्ड बनवाया था। इस दौरान बैंक की तरफ से उनके दस्तावेजों के आधार पर 35 लाख रुपए की कार्ड लिमिट दी गई थी। आरोपी डायरैक्टरों ने 16 मार्च 2011 को कैश क्रैडिट कार्ड की लिमिट एक करोड़ रुपए करवा लिए। इसके बाद तजिंदर कुमार बंसल और बलदेव बंसल ने हेराफेरी करके बैंक के कार्ड से एक करोड़ 78 लाख 72 हजार 341 रुपया ट्रांसफर कर लिया। बाद में आरोपियों ने बैंक को पैसा वापस नहीं किया। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दी। सैक्टर-3 थाना पुलिस ने मामले की जांच के बाद उक्त आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!