लव राशिफल: मेरे ही दिल पे मेरी मर्जी नहीं चलती

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 03 Apr, 2023 07:42 AM

aaj ka love rashifal

मेष- लव लाइफ को बहुत एंजॉय करने वाले हैं। प्रेम जीवन में अच्छे नतीजे हासिल होंगे। जीवन साथी को

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- लव लाइफ को बहुत एंजॉय करने वाले हैं। प्रेम जीवन में अच्छे नतीजे हासिल होंगे। जीवन साथी को तरक्की मिल सकती है। जिससे घर के सभी सदस्य मिलकर खूब एंजॉय करेंगे। 

वृष- आज साथी को अपना प्यार जताने के लिए दिन बहुत अच्छा है। रिश्ते में आ रही अनचाही दूरियां खत्म होंगी। यदि प्रपोज करना है या शादी की बात चलानी है तो भी अच्छे योग बन रहे हैं।

मिथुन- रिलेशन में उतार-चढ़ाव आएंगे। असमजस्य की स्थिति रहेगी। लाइफ पार्टनर का स्वास्थ्य कुछ खराब रह सकता है। उनका ध्यान रखने में ही सारा दिन व्यतित हो जाएगा। 
 
कर्क- मैरिड लाइफ खुशहाल रहेगी। कहीं बड़ी इन्वेस्टमेंट करेंगे, जिससे घर में बहुत सारी खुशियां आएंगी। पार्टनर से हर तरह का सहयोग मिलेगा, जो आपको सारी परेशानियों से बाहर निकाल देगा।  

सिंह- रिलेशन में रह रहे हैं तो आज का दिन आप पर भारी पड़ सकता है। साथी को नाराज न करें, ये नाराजगी लंबी भी चल सकती है। मैरिड लोग घरेलु समस्याओं को लेकर परेशान हो सकते हैं।

कन्या- आज लव लाइफ अनुकूल रहने वाली है। साथी से कोई गुड न्यूज़ सुनने को मिलेगी, जिसे सुनकर आप खुशी से झुम जाएंगे। किसी नए रिश्ते का आरंभ करने के लिए भी दिन अच्छा है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- लव लाइफ के लिए दिन अच्छा रहेगा। अपना प्यार जताने का आज अच्छा मौका है। समय को हाथ से न जानें दें। बहुत सारी खुशियां बांहें पसारे आपका इंतजार कर रही हैं। 

वृश्चिक- लव लाइफ में अच्छे नतीजे हासिल करना चाहते हैं तो आज कहीं बाहर जाने का प्रोग्राम बनाएं। एक-दूसरे के साथ एकांत में समय व्यतित करें। रिश्ते में चल रही दूरियां दूर होंगी, नजदीकियां बढ़ेंगी।  

धनु- अपने बिहेवियर में बदलाव लाएं साथी से प्रेमपूर्वक बात करें। यदि ऐसा नहीं करेंगे तो रिश्ता टूटने की कगार पर आ सकता है। हैप्पी लव लाइफ चाहते हैं तो स्वयं में बदलाव लाएं, दूसरों में कमियां न देखें।

मकर- आज का दिन सामान्य रहने वाला है। शाम तक स्थितियां बेहतर हो जाएंगी। साथी को खुश करने के लिए कोई उपहार दें। जीवनसाथी के साथ कहीं फैमिली हॉलिडे पर जाने का प्रोग्राम बनेगा। 

कुंभ- लव लाइफ के लिए आज का दिन थोड़ा सा कमजोर है। साथी के साथ हुई छोटी-मोटी नोक-झोंक को ज्यादा तूल न दें। सब्र करें और व्यवहार में मिठास बनाकर रखें। कल तक सब ठीक हो जाएगा।

मीन- आज जीवनसाथी के साथ सारा दिन खूब मस्ती करेंगे। वे घर के कामों में आपका हाथ बंटा सकते हैं। रिलेशनशिप में रह रहे हैं तो क्रिएटिव आइडिया लगाकर पार्टनर को खुश करेंगे।

PunjabKesari kundli

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!