Diwali Gochar 2023: ग्रहों का दुर्लभ संयोग दिवाली से पहले इन राशियों को बना देगा मालामाल, देखें क्या आप है list में

Edited By Prachi Sharma,Updated: 11 Nov, 2023 07:45 AM

diwali gochar

हर बार ग्रहों का गोचर जातकों के जीवन में कुछ न कुछ बदलाव लेकर आता है चाहे फिर वो नकारात्मक हो या सकारात्मक। ज्योतिष गणना के अनुसार इस बार दिवाली

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Diwali Gochar 2023: हर बार ग्रहों का गोचर जातकों के जीवन में कुछ न कुछ बदलाव लेकर आता है चाहे फिर वो नकारात्मक हो या सकारात्मक। ज्योतिष गणना के अनुसार इस बार दिवाली पर बहुत से ग्रहों का गोचर होने जा रहा है। जिस वजह से कुछ राशियां ऐसी है जो भाग्यशाली साबित होंगी। बता दें कि दिवाली पर चंद्रमा तुला राशि में गोचर करेंगे। यहां पर पहले से ही मंगल और सूर्य विराजमान हैं जो मिलकर त्रिग्रही योग का निर्माण करेंगे। इस योग के ऊपर गुरु की शुभ दृष्टि पड़ रही है। इस वजह से गजकेसरी राजयोग का निर्माण होगा। बता दें कि 30 साल बाद शनि दिवाली पर कुंभ राशि में मार्गी गति से चल रहे हैं। इन सब संयोगों के कारण इन 5 राशियों की किस्मत चमकने वाली है। तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं वो लकी राशियां।

Kali Chaudas: आज करें ये काम, मां काली की कृपा से मिलेगा हर समस्या का समाधान

PunjabKesari Diwali Gochar

आज का पंचांग- 11 नवंबर, 2023

Taurus वृष राशि: दिवाली पर बन रहे ये शुभ संयोग वृष राशि के जातकों के जीवन को खुशियों से भर देंगे। भौतिक सुख-साधनों में भी वृद्धि देखने को मिल सकती है। जो लोग विदेश जाने का प्लान बना रहे हैं उनके लिए भी ये समय बहुत खास रहेगा। युवाओं को समाज में मान-सम्मान मिलेगा। सेहत को लेकर भी कोई दिक्कत नहीं रहेगी।

आज का राशिफल 11 नवंबर, 2023- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा  

Cancer कर्क राशि: ये गोचर कर्क राशि के जातकों के जीवन में चार चांद लगा देगा। घर-परिवार में खुशियों की बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। नौकरी में मनचाहा काम पाकर बहुत ख़ुशी मिलेगी। कारोबार में सोच से भी ज्यादा फायदा मिलेगा। बहुत दिनों से रुकी हुई कोई डील इस गोचर के प्रभाव से पक्की हो सकती है। परिवार वालों के साथ कहीं घूमने का प्लान बनाएंगे।

लव राशिफल 11 नवंबर - तू ही हकीकत, ख्वाब तू

PunjabKesari Diwali Gochar

Tarot Card Rashifal (11th november): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Libra तुला राशि: दिवाली पर बने शुभ योग तुला राशि के जातकों को मालामाल बना देंगे। कारोबार में तरक्की देखकर मन को बहुत संतुष्टि मिलेगी। मनपसंद कंपनी से नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। पुराने समय में जिस जगह निवेश किया हुआ था वहां से भी मनचाहा लाभ मिलेगा। करियर से जुड़ा कोई भी फैसला बहुत सोच-समझकर लें।

Masik Shivratri: कार्तिक माह की मासिक शिवरात्रि पर करें ये काम, जीवन की हर खुशी होगी आपके द्वार

Capricorn मकर राशि: मां लक्ष्‍मी की कृपा से मकर राशि के जातकों को धन की प्राप्ति होगी। अगर पहले से जॉब करते हैं तो लाभ के बहुत से मौके मिलेंगे। किसी को दिया हुआ धन भी वापिस मिलने की सम्भावना है। नया काम शुरू करने के लिए परिवार की तरफ से हर प्रकार का सपोर्ट मिलेगा। सेहत की बात करें तो कोई चिंता नहीं रहेगी। आर्थिक पक्ष में मजबूती संभव है।

Diwali Gochar 2023: ग्रहों का दुर्लभ संयोग दिवाली से पहले इन राशियों को बना देगा मालामाल, देखें क्या आप है list में

Aquarius कुम्भ राशि: इस गोचर की वजह से कुम्भ राशि के जातकों को करियर के लिए बहुत से नए रास्ते मिलेंगे। कारोबार में मनचाहा लाभ देखने को मिलेगा। जो लोग किसी जगह निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं उनके लिए समय बहुत शानदार है। मीडिया से जुड़े लोगों को भी कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। युवाओं के लिए भी समय सही रहेगा।

Feng Shui Tips: फेंगशुई ऊंट देता है द्वार पर खुशियों की दस्तक, जानें इसे रखने के नियम

PunjabKesari Diwali Gochar

आज जिनका जन्मदिन है, जानें कैसा रहेगा आने वाला साल

Narak Chaturdashi: अनंत चतुर्दशी की रात इन जगहों पर लगता है अघोरियों का मेला

Festival Special Trains 2023: यात्रियों के लिए खुशखबरी, त्योहारों के दिनों में चलेंगी 5 स्पेशल रेलगाड़ियां

Inspirational Story: अपने बच्चों के भविष्य को बेहतर बनाने के लिए करना न भूलें ये काम
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!