लव राशिफल 24 अगस्त- हमें पूछो क्या होता है बिना दिल के जिए जाना

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 24 Aug, 2022 07:31 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) अपने रोमांस को जीवित और फ्रेश रखने के लिए खुद से पहल

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) अपने रोमांस को जीवित और फ्रेश रखने के लिए खुद से पहल करेंगे। जिससे साथी आपके प्यार के रंग में रंग जाएंगे। सिंगल के प्यार या विवाह के बंधनों में बंधने के योग हैं।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) पहले से चल रहे प्रेम संबंध के बारे में साथी को भनक लग सकती है। जिससे संबंधों में खटास पैदा होगी। अन्य के लिए दिन सामान्य रहेगा लेकिन रात मजेदार रहने वाली है।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) धन से जुड़े मामलों को रोमांस से दूर रखें अन्यथा संबंधों में ईगो घर कर जाएगी। सिंगल की धड़कने बढ़ने वाली हैं, जीवन में मनचाहा प्यार एंट्री लेगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) साथी के साथ कुछ आरामदेह समय बिताने के लिए खास जगह का चुनाव करेंगे। बजट डगमगा सकता है लेकिन खूब मजा करेंगे। सिंगल प्यार के इजहार में देर न करें अन्यथा अकेले रह जाएंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) अपनी लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनाए रखने के लिए पहल और प्रयास करेंगे। साथी चाहत में सब कुछ भुला बैठेंगे। सिंगल दिल से जुड़े हुए मामले को लेकर भावकुता में कुछ खास सोचेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)  आज साथी महंगे उपहार दिलाएंगे और घुमाने-फिराने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे, बहुत पैंपर करेंगे। सिंगल को क्रश की मौजूदगी और व्यक्तिगत स्पर्श सुकून देगा। 

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) अपने रिश्ते को लेकर संवेदनशील महसूस करेंगे। साथी का स्पोर्ट उनके और करीब ले आएगा। सिंगल के रोमांटिक रिश्ते का आरंभ होगा लेकिन अधिक देर तक नहीं टिकेगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)
आज साथी के प्यार की खुशबु से लव लाइफ में मदहोशी का आलम रहेगा। सिंगल को सहायक और प्रोत्साहित करने वाला पार्टनर मिलेगा। जिससे जीवन में खुशियां आएंगी। 

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) परिवार के साथ मनमुटाव होने की संभावना है, इसका प्रतिकूल प्रभाव लव लाइफ पर भी पड़ेगा। सिंगल किसी के आकर्षण में बंध सकते हैं।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज फुर्सत में रोमांस और मुहब्बत का मजा लेंगे। जिससे दोनों में प्रगाढ़ता बढ़ेगी। सिंगल घरवालों से अपने रिश्ते की न केवल बात करेंगे बल्कि दबाव भी बनाएंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज किसी कारणवश पार्टनर से दूरी बनी रहेगी, अकेलापन महसूस करेंगे। सिंगल को एक्स की जरूरत महसूस होगी लेकिन वो अपने लक्ष्य पर फोकस करने में कामयाब होंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज इन राशि वालों की लव लाइफ में कुछ धमाल होने वाला है। सोच से अधिक लुत्फ प्यार में पागल कर देगा। सिंगल की डबल होने की तमन्ना तो पूरी होगी लेकिन कुछ समय के लिए।

PunjabKesari kundli

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!