लव राशिफल 3 जुलाई - हमनवा मेरे तू है तो मेरी सांसे चले

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 03 Jul, 2023 08:27 AM

love rashifal

आज एक-दूसरें के साथ प्यार के आगोश में खोए रहेंगे। साथी को अपने करीब और लाने के लिए उसे कैंडल लाइट डिनर पर ले जाएंगे।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज एक-दूसरें के साथ प्यार के आगोश में खोए रहेंगे। साथी को अपने करीब और लाने के लिए उसे कैंडल लाइट डिनर पर ले जाएंगे।  सिंगल का मन कपल्स को देखकर ललचाएगा। 

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज पार्टनर के खुश करने के लिए कुछ स्पेशल करेंगे। अपने लव वन की हर एक ख्वाहिशों  को सर-आंखों पर रखेंगे। सिंगल साथी की तलाश के लिए दर-बदर भटकेंगे। 

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज प्यार को लंबे समय तक बनाए रखने के लिए प्रयास करेंगे। संबंधों की बजाय दिल दे दिल के रिश्तों  को तवज्जो देंगे। सिंगल समय के साथ-साथ खुद को बदलने का प्रयास करेंगे। 

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ संबंधों का दिल खोलकर मजा लेंगे। आपके लुक्स को देखकर आपका दिलबर खुश हो जाएगा। सिंगल प्रोन मूवीज को देखकर अपना मन बहलाएंगे। 

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज लव लाइफ और कारोबार में ताल-मेल बना कर रखेंगे। साथी के साथ रोमांटिक बातें कर के मन बहलाएंगे। सिंगल की जिंदगी को में कोई खास प्रवेश करेगा। 

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज आपका साथी किसी काम से दूर जाएगा। सारा दिन उसकी यादों में खोए रहेंगे।  सिंगल का तन्हाई और अकेलेपन का समय समाप्त होने वाला है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ लव लाइफ का खूब मजा लेंगे। साथी के साथ आपका रिश्ता नया मोड़ लेगा। सिंगल अपने कपल्स दोस्तों को देखकर जेलस फील करेंगे। 

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) रोमांस के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा है। पार्टनर की दिल की बातों को इकमीनान से सुनेंगे।  सिंगल न चाहते हुए भी खुद को अनचाहे रिश्तें में धकेल लेंगे। 

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज का दिन सपनों के प्यार की दुनिया में खोए रहेंगे। अन्य साथी के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे। सिंगल को मनचाहा प्यार पाने के लिए मेहनत करनी पड़ेगी। 

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज अपने रोमांटिक जीवन को एक नई दिशा देने की कोशिश करेंगे। साथी के साथ कुछ हसीन लम्हो को एंजॉय करेंगे। सिंगल अपनी दोस्ती को प्यार में बदलने की कोशिश करेंगे। 

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी आपकी दिल की पुकार सुनकर भागा चला आएगा। दिल के आशियाने में बैठकर पार्टनर के साथ गुफ़्तगू करेंगे। सिंगल अकेलेपन की वजह से खुद को लौ फील करेंगे। 

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ दिल की बातें करके लव लाइफ को और भी सुगंधित बनाएंगे। अन्य लव लाइफ में गर्माहट लेन के लिए कुछ स्पेशल करेंगे।  सिंगल अपनी भावनाओं को क्रश के सामने व्यक्त करेंगे।

PunjabKesari kundli

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!