लव राशिफल 8 जनवरी: गुस्सा कितना भी हो प्यार तुम ही हो

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 08 Jan, 2023 03:40 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज मोहब्बत के प्यारे अहसास को दिल में छुपाने की गलती न करें। पार्टनर के साथ

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज मोहब्बत के प्यारे अहसास को दिल में छुपाने की गलती न करें। पार्टनर के साथ दिल खोल कर अपने मन की बात करेंगे तभी मनचाहे संबंधों को एंजॉय कर पाएंगे। सिंगल के जीवन में किसी खास का आगमन होगा।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज दिन खुशियों और मदहोशियों भरा है। पार्टनर की तरफ से कुछ ऐसा सरप्राइज मिलेगा, जिसके बारे में सोचा भी न होगा। अंतरंग संबंधों में फूल मस्ती करेंगे। सिंगल रिलेशनशिप से दूर भागने की कोशिश करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज पार्टनर आपके साथ नजदीकियां बढ़ाने के लिए लॉन्ग ट्रिप का प्लान करेंगे। साथी के साथ एकांत में मनचाहा समय बिताएंगे। सिंगल का मन एक्स को देखकर फिर से गद-गद हो उठेगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी से चल रही नारजगी खत्म होगी। अपने प्यार को पाकर बहुत ही किस्मत वाला महसूस करेंगे। पार्टनर के साथ की इतनी आदत पड़ जाएगी की उसका दूर रहना बिल्कुल भी बर्दाश न होगा। सिंगल का मन रोमांस करने को करेगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज बोरिंग लव लाइफ में चुस्ती लाने के लिए पार्टनर के लिए कुछ रोमांटिक प्लान करेंगे। इन हसीन पलों में रोमांस का मजा लेने से चूकेंगे नहीं। सिंगल को अचानक किसी से प्यार हो सकता है।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पार्टनर की आंखों में इतना खो जाएंगे की कुछ और देखने का मन ही नहीं करेगा। सारा दिन बस प्रेम भरी बातें करेंगे। सिंगल अपने पास्ट को भुलाने की कोशिश करेंगे और आगे बढ़ेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope)
आज साथी की कातिलाना अदाएं मदहोश करेंगी। दिन भर अपनी भावनाओं को दबा कर रखेंगे लेकिन रात में समय मिलते ही दिल की ख्वाहिश पूरी करेंगे। सिंगल क्रश को इम्प्रेस करने के लिए प्लान बनाएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ शरीर के बजाय मानसिक संबंध बनाने का प्रयास करेंगे। अपने सोलमेट के साथ मन की बातें सांझा करेंगे। सिंगल क्रश के सामने कूल बनने की एक्टिंग करेंगे।
 
धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज आपका लव पार्टनर पब्लिक प्लेस पर शादी के लिए प्रपोज कर सकता है। अन्य के जीवन में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। सिंगल अपने अकेलेपन को लेकर थोड़ा भावुक हो सकते हैं।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी के साथ मनचाहे तरीके से संबंध बनाने की इच्छा पूरी हो जाएगी। दोनों खूब मजा लेंगे। सिंगल दूसरों की सेटिंग बनवाने के चक्कर में अपना काम खराब कर लेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज दोनों मिलजुल कर भविष्य के बारे में फैसला लेंगे। प्यार की खट्टी-मिट्ठी छेड़खानी रिश्तें को रोमांचित बना कर रखेगी। सिंगल पास्ट को भूलकर आगे बढ़ने में कामयाब होंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज प्यार का बुखार आपके सिर चढ़कर बोलेगा। खुद से पहल कर साथी को चरम आनंद का सुख देना रिश्ते में संतुष्टि लाएगा। सिंगल क्रश को लेकर थोड़े से पोस्सेस्सिवे रहेंगे।

PunjabKesari kundli

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!