लव राशिफल 21 अगस्त - दो दिल मिल रहे हैं मगर चुपके-चुपके

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 21 Aug, 2023 06:47 AM

love rashifal

आज मोहब्बत का खुमार आपकी लव लाइफ को रोशन करेगा। सिंगल की किसी अनजान से मुलाकात प्यार की दबी उमंगों को फिर से जगाएंगी और डबल होने के लिए लालायित रहेंगे।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज मोहब्बत का खुमार आपकी लव लाइफ को रोशन करेगा। सिंगल की किसी अनजान से मुलाकात प्यार की दबी उमंगों को फिर से जगाएंगी और डबल होने के लिए लालायित रहेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज लव लाइफ में पुरानी कसक फिर से जागेगी। रोमांस में गर्माहट को कायम रखने के लिए साथी के साथ मिलकर हर प्रयत्न करेंगे। सिंगल को पुरानी गलतियों पर पछतावा होगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज आपके जीवन में कुछ खास होने वाला है, जिससे आपके लिए प्यार के मायने ही बदल जाएंगे। सिंगल को महसूस होगा क्रश उनसे दूर जाने की फिराक में है।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी के साथ कहीं बाहर घूमने जाएंगे। वैवाहिक जीवन जीने वाले परिवार की जिम्मेदारियों से मुक्त होकर एक-दूसरे के साथ समय व्यतीत करेंगे। सिंगल अपने पुराने प्रेम संबंध को लेकर फिर से गंभीर होंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज लव लाइफ में मिले सुखद एहसास से मूड बहुत अच्छा रहेगा। हर तरफ बस प्यार ही प्यार दिखेगा। सिंगल अपने दिल का हाल किसी करीबी के साथ शेयर करेंगे, संभव है कोई हल भी मिल जाए।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज जिन जातकों को अपनी लव लाइफ में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था, वे किसी चिकित्सक से सलाह लेकर रुठी खुशियों को फिर से प्राप्त करेंगे। भविष्य में पुरानी गलतियों से तौबा करेंगे। 

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज का दिन लव लाइफ में खास बदलाव लेकर आएगा, तन और मन मचलेंगे। सिंगल जितना अधिक फोकस के साथ प्रेम में आगे बढ़ेंगे उतने ही अच्छे रिजल्ट मिलेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज लव लाइफ में मनचाहा मजा न मिल पाना किसी सजा से कम नहीं होगा। संबंधों में मनमुटाव रहेगा। प्रेम संबंध विवाह में बदलने के योग हैं। सिंगल को प्रपोजल मिलेगा, सोच-समझ कर इस डगर पर कदम बढ़ाएं।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज अपने प्यार से संबंधित कोई शुभ समाचार मिलेगा, जिससे लव लाइफ में चल रहे उतार-चढ़ाव पर विराम लगेगा। सिंगल के जीवन में मोहब्बत का आगमन होगा, जिससे जिंदगी ही बदल जाएगी।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज मधुर संबंध बनाने के लिए एडल्ट मूवी का सहारा लेंगे। जिसे बहुत एंजॉय करेंगे। सिंगल को मनचाहे साथी का प्रेम प्राप्त करने के लिए कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए अपनी कैपेबिलिटी का मूल्यांकन करेंगे, लव लाइफ को मजबूत करने में मदद मिलेगी। सिंगल की परफेक्ट पार्टनर को प्राप्त करने की इच्छा पूरी होगी।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सजग रहेंगे। रोमांस से ठंडापन दूर करने के लिए किया हर प्रयास साथी के बेहद नजदीक लेकर आएगा। सिंगल को मिला मोहब्बत का पैगाम किसी प्यार भरी चुभन से कम नहीं होगा।

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!