लव राशिफल 2 जुलाई - चोरी-चोरी दिल तेरा चुराएंगे, अपना तुझे हम बनाएंगे

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 02 Jul, 2023 07:37 AM

love rashifal

आज लव लाइफ में किया गया बदलाव पार्टनर और आपको पहले से ज्यादा करीब ले आएगा। सिंगल की तरफ

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज लव लाइफ में किया गया बदलाव पार्टनर और आपको पहले से ज्यादा करीब ले आएगा। सिंगल की तरफ कार्यक्षेत्र में कोई प्रभावित हो सकता है।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी का बिजी शेड्यूल आपको परेशान कर सकता है। अन्य पार्टनर की किसी बात को लेकर रुष्ट रहेंगे। सिंगल क्रश के साथ रिश्ते को नया मोड़ देंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज पार्टनर आपको प्रभावित करने के लिए कुछ खास करेंगे। इससे मन खुश रहेगा। सिंगल क्रश के साथ चल रही दूरियों को खत्म करने में कामयाब रहेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है। एक गलती रिश्ते की डोर को खराब करेगी। सिंगल लोगों को प्रेम प्रस्ताव मिलने की संभावना है।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ पिकनिक पर जाएंगे, जो आपके जीवन में खुशियां भरने का काम करेंगे। सिंगल लोगों के नई जगह पर नए रिश्ते बन सकते हैं।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी के द्वारा बोले गए प्रेम के दो शब्द रिश्ते में मिठास को भर देंगे। अन्य साथी से अपना प्रेम जताने की कोशिश करेंगे। सिंगल का मन लव लाइफ को लेकर शंकाओं से घिरा रहेगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज तन की अभिलाषा की पूर्ति के लिए साथी के सामने अपनी जरूरतों को रखेंगे। सिंगल क्रश के साथ घूमने-फिरने का प्लान बनाएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज कुछ नया करने का प्रयास करेंगे लेकिन साथी की इच्छा के विरुद्ध कोई भी काम करना मुश्किल हो जाएगा। सिंगल को क्रश की तरफ से अच्छा रिस्पांस मिलेगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज मन में साथी के प्रति कुछ उतार-चढ़ाव चलता रहेगा। अन्य को पार्टनर की तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है। सिंगल के द्वारा किया गया प्रयास सफलता प्रदान करेगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज पार्टनर आपकी सेहत को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। अपने लिए ऐसा प्यार देखकर मन भावुक हो उठेगा। सिंगल माता-पिता की रजामंदी के बिना कोई कदम नहीं उठाएंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज अपने और पार्टनर के बीच ईर्ष्या को न आने दें नहीं तो रिश्ते में मुश्किल बढ़ सकती है। सिंगल नए संबंध में प्रवेश करने से पहले एक बार जरूर सोच लें।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज ऊर्जा की कमी के चलते साथी आपको खुश करने में कामयाब नहीं होंगे। सिंगल की आज पुराने प्रेमी से मुलाकात हो सकती है। 

PunjabKesari kundli

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!