लव राशिफल 28 जुलाई - रात का नशा अभी आंख से गया नहीं

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 28 Jul, 2023 07:11 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल जो लोग रिलेशन में हैं, उनके पार्टनर शादी के लिए प्रपोज कर सकते हैं। अन्य अपनी लव लाइफ में खुश रहेंगे।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, उनके पार्टनर शादी के लिए प्रपोज कर सकते हैं। अन्य अपनी लव लाइफ में खुश रहेंगे। सिंगल क्रश को अपने दिल की बात बोलने का दम रखेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज पार्टनर किसी बात को लेकर आप से नाराज हो सकता है पर आपकी थोड़ी कोशिश दूरियां कम करने का काम करेंगी। क्रश के लिए सिंगल अपने दोस्त से झगड़ा कर सकते है।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज लव लाइफ में पार्टनर की तरफ से कोई दिलचस्पी देखने को नहीं मिलेगी, जो आपकी निराशा का कारण बन सकती है। सिंगल किसी की बातों से प्यार कर बैठेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी के साथ चल रहे मन-मुटाव को दूर करेंगे और उनके साथ समय बिताएंगे। पार्टनर का बात-बात पर रूठना रिश्ते में दरार पैदा कर सकता है। सिंगल एक्स की यादों में गुम रहेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) प्रेम संबंधों को दोनों मिलकर पहले से बेहतर और गहरा बनाने की कोशिश करेंगे।  प्यार की बहारें बनी रहेंगी। सिंगल टाइम पास करने के लिए किसी न किसी के साथ फ्लर्ट करते रहेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पार्टनर लव लाइफ में चल रही खट्टी-मीठी लड़ाई को दूर करने का प्रयास करेंगे। मनचाहा संबंध बनाने में कामयाब रहेंगे। सिंगल अपनी शादी के लिए मॅट्रिमोनिअल साईट्स पर सर्च करेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी आपकी दिलकश अदाएं देखकर खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे,  आगे- पीछे घूमते रहेंगे। सिंगल शादी करने का मन बनाएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) लव लाइफ में पहले से ज्यादा गर्माहट बनी रहेगी। साथी रोमांस करने के नए- नए तरीके अपनाएंगे, जिससे दोनों को संतुष्टि मिलेगी। सिंगल एडल्ट मूवी देखकर अपने आप को शांत करेंगे।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर आपकी तन्हाई दूर करने का पूरा प्रयास करेंगे, पर जल्द ही खुद को लो फील करेंगे। सिंगल घर वालों की मर्जी से शादी करने के लिए मान जाएंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी अकेले में रोमांटिक पल बिताने के लिए हनीमून पर जाने का प्लान बना सकते हैं। सिंगल एक्स के साथ दोबारा रिलेशन बनाने में कामयाब होंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज अपनी प्रोफेशनल लाइफ में व्यस्त रहने के कारण साथी को टाइम नहीं दे पाएंगे। चाहकर भी लव लाइफ को एन्जॉय नहीं कर सकेंगे। सिंगल क्रश को किसी बहाने से बुलाने का प्रयास करेंगे। 

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज किसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो सकती है इसलिए सोच-समझ कर बोलें। सिंगल लोगों की शादी की बात पक्की होने की संभावना है।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!