लव राशिफल 2 अगस्त - दिलबर मेरे कब तक मुझे ऐसे ही तड़पाओगे

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 02 Aug, 2023 06:56 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी के साथ प्यार भरे पल बिता कर ऐसा लगेगा जैसे आप सातवें

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी के साथ प्यार भरे पल बिता कर ऐसा लगेगा जैसे आप सातवें आसमान पर हैं। क्रश की एक मुस्कान सिंगल के दिल पर वार करने का काम करेगी।   
वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो एक-दूसरे को खुश करने के लिए कुछ स्पेशल करेंगे। मैरिड कपल्स रोमांस का बहाना खोजेंगे। सिंगल क्रश को पाने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज अपने गुस्से पर काबू रखना होगा क्योंकि पार्टनर के साथ झगड़ा होने की संभावना है। सिंगल घर वालों से अपनी शादी की चर्चा करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज एक्स आपके जीवन में दोबारा वापिस आने के लिए बेताव रहेगा। कोई भी फैसला लेने से पहले सोच-विचार कर लें। अन्य को एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिलेगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज पार्टनर की तरफ से कोई स्पेशल उपहार मिल सकता है। जो लोग रिलेशन में हैं, वो अपने रिश्ते के बारे में घरवालों से बात करेंगे। आज सिंगल की लाइफ में किसी खास के आने की संभावना है।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) मैरिड लाइफ में एक नया मोड़ आने की संभावना है, जिससे आप दोनों के बीच का संबंध प्रगाढ़ बनेगा। पार्टनर लव लाइफ को और बेहतर बनाने के लिए अपनी पुरानी गलतियों में सुधार करने की कोशिश करेंगे। आज सिंगल के नए प्रेम संबंध बन सकते हैं।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी का भरपूर प्यार पाकर खुद को बहुत ही सुरक्षित और खुशनसीब महसूस करेंगे। पार्टनर के साथ प्यार भरी लंबी बातें करने का मौका मिलेगा। सिंगल भावुक होकर घरवालों से शादी के लिए हां कर सकते हैं।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो किसी तीसरे की बातों में आकर साथी पर शक कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में क्रश की एक झलक देखकर दिल की धड़कने तेज हो जाएंगी।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी के साथ रोमांस करने के ख्याल से ही तन-मन में गुदगुदी होने लगेगी, इंटिमेसी का पूरा मजा लेंगे। सिंगल की लाइफ में प्रेम दस्तक तो देगा पर किसी कारण मुकम्मल नहीं हो पाएगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी का दिल प्यार के गीत गाएगा और लव लाइफ में नए रंग भरने की कोशिश सफल रहेगी। सिंगल क्रश के साथ डिनर डेट पर जाएंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी किसी रोमांटिक जगह पर लेकर जाएंगे, जहां जन्नत जैसा अनुभव होगा। सिंगल सारा दिन क्रश को देखने में गुजार देंगे और रात को उन्हें अपने सपनों में महसूस करेंगे।  

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी की किलर लुक मदहोश करेगी। हुस्न के प्यार में गुम हो जाएंगे।  सिंगल क्रश के साथ शादी के सपने देखकर मन को तसल्ली देंगे। 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!