लव राशिफल 2 फरवरी - कह दूं तुम्हें या चुप रहूं दिल में मेरे आज क्या है

Edited By Prachi Sharma,Updated: 02 Feb, 2024 07:09 AM

love rashifal

आज साथी आपके प्यार के नशे में डूबा रहेगा। इतना प्यार पाकर खुद को काफी भाग्यशाली समझेंगे। सिंगल क्रश के अलावा

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी आपके प्यार के नशे में डूबा रहेगा। इतना प्यार पाकर खुद को काफी भाग्यशाली समझेंगे। सिंगल क्रश के अलावा किसी काम पर ध्यान नहीं देंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज पार्टनर के समय बिताने का मौका तो मिलेगा लेकिन किसी कारणवश रोमांस करने का मौका नहीं मिलेगा। सिंगल के ऊपर घर की जिम्मेदारियों का बोझ रहेगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ मिलकर किसी नई गतिविधि में हिस्सा लेंगे। इससे आप दोनों के बीच प्यार और भी ज्यादा बढ़ेगा। सिंगल लव लाइफ में जाने के लिए काफी उत्सुक रहेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज का दिन आप दोनों को और भी ज्यादा करीब ले आएगा। इन खास पलों में साथी के साथ जी भर के रोमांस करने का मौका मिलेगा। सिंगल का मन किसी के साथ रोमांस करने को करेगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज किसी पुरानी बात को लेकर साथी के साथ विवाद होने की सम्भावना है। साथी की बातों को नजरअंदाज न करें। सिंगल अपने जीवन से काफी खुश रहेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज बहुत दिनों बाद साथी के साथ मिलना होगा। पार्टनर इस मुलाकात को और भी ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए सरप्राइज प्लान करेंगे। सिंगल की दोस्ती को प्यार में बदलने के लिए ज्यादा समय नहीं लगेगा।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी के साथ एक ऐसी खूबसूरत जगह में चले जाएंगे जहां आप दोनों के अलावा कोई भी होगा। सिंगल डेटिंग एप के माध्यम से अपना प्यार पाने में सफल होंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज पार्टनर आपके साथ बैठकर अपनी इच्छाओं को उजागर करेंगे। अन्य की साथी के साथ किसी बात को लेकर लड़ाई हो सकती है। सिंगल का लुक आज आकर्षण का केंद्र बनेगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज रोमांस को पहले की तरह बरकरार रखने के लिए साथी अपनी अदाओं और नए तरीके का सहारा लेंगे। सिंगल अपने ब्रेकअप को लेकर काफी परेशान रहेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज आपकी नाराजगी को दूर करने के लिए पार्टनर को काफी मशक्कत करनी पड़ेगी। इतना सब देखने के बाद आपका दिल पिघल जाएगा। सिंगल नए व्यक्ति से मिलकर काफी कम्फर्टबल फील करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope)  आज लव पार्टनर की तरफ से कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। पार्टनर का साथ मिलेगा। सिंगल लोगों के लिए आज का दिन काफी रोमांटिक साबित होने वाला है।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी का प्यार से सहलाना और कुछ समय साथ में बिताना बड़ा अच्छा अनुभव देगा। सिंगल घूमने-फिरने के दौरान किसी को अपना दिल दे बैठेंगे।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!