Tarot Card Rashifal (2nd February): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Prachi Sharma,Updated: 02 Feb, 2024 07:10 AM

tarot card rashifal

आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। कार्यक्षेत्र के लिहाज से समय बहुत ही बढ़िया रहेगा। युवाओं को काम से जुड़ी कोई हैरान कर देने वाली खबर सुनने

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। कार्यक्षेत्र के लिहाज से समय बहुत ही बढ़िया रहेगा। युवाओं को काम से जुड़ी कोई हैरान कर देने वाली खबर सुनने को मिल सकती है। पार्टनर के साथ छोटी-मोटी तकरार चलती रहेगी। सेहत में चल रही समस्या का समाधान मिलेगा।

वृष- आज व्यापार में किसी भी काम को लेकर बेईमानी न करें। ऑफिस वालों के लिए समय सही है। मित्र की सेहत खराब होने से मन परेशान रहेगा। संतान की संगति पर अवश्य नजर रखें। पारिवारिक कलह की वजह से घर का माहौल खराब रहेगा।

मिथुन- आज मिथुन राशि के जातक घूमने का प्लान बना सकते हैं। व्यापार के काम की वजह से नए लोगों से मेल-जोल चलता रहेगा। आर्थिक स्थिति को लेकर कोई बड़ा कदम उठाएंगे। विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे।

कर्क- आज ऑफिस की किसी बात से काफी परेशान रहेंगे। व्यापार की किसी समस्या को सुलझाने के लिए किसी अनुभवी व्यक्ति की मदद लेंगे। युवाओं के लिए दिन काफी सकारात्मक रहेगा। परिवार में किसी सदस्य की तरफ से खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

सिंह- आज ऑफिस में आपके काम की वजह से मान-सम्मान में  बढ़ोतरी होगी। व्यापार में अच्छा-खासा मुनाफा प्राप्त होगा। घर की सुख-सुविधाओं के लिए धन खर्च करेंगे। सेहत से जुड़ी किसी बीमारी को नजरअंदाज न करें।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में काम से ज्यादा घर की जिम्मेदारियों को पूरा करने में लगे रहेंगे। युवा वर्ग अपने काम को नजरअंदाज न करें। पारिवारिक मामलों में आपकी राय काफी मददगार साबित होगी। सिंगल लोगों के जीवन में किसी की एंट्री हो सकती है।

तुला- आज अपनी मीठी-मीठी बातों से कार्यक्षेत्र में सारे अधिकारियों को अपने पक्ष में कर लेंगे। सरकारी काम कर रहे लोगों को थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। फाइनेंस संबंधी कोई भी काम बेहद ही ध्यान से करें। सेहत में उतार-चढ़ाव चलता रहेगा।

वृश्चिक- आज पारिवारिक समस्या में जो परेशानी चल रही थी उसका समाधान मिल जाएगा। कार्यक्षेत्र में आपका दबदबा बना रहेगा। व्यापार में अपनी योजनाओं को गुप्त रखें नहीं तो आपका काम खराब हो सकता है। पार्टनर का साथ मिलेगा।

धनु- आज कार्यक्षेत्र में आपकी कोई गलती बड़ी समस्या का कारण बन सकती है। आर्थिक दृष्टिकोण से देखा जाए तो धन के लिहाज से कोई दिक्कत नहीं आएगी। माता-पिता के आशीर्वाद से कोई नया काम शुरू करने का प्लान बनाएंगे। संतान की प्रगति के लिए आपको काफी मेहनत करनी पड़ेगी।

मकर- आज एक के बाद एक खुशखबरी सुनने को मिलेगी। ऑफिस में आपकी लोकप्रियता बढ़ती हुई नजर आएगी। विवाह के उचित रिश्ते आएँगे। अपने से छोटों की गलतियों को नजरअंदाज न करें। जो स्किन इन्फेक्शन थी वो भी सही होती नजर आएगी।  

कुम्भ- आज कुछ नए मित्र बन सकते हैं। जो लोग नौकरी की तलाश में हैं उन्हें कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। युवा वर्ग पढ़ाई से ज्यादा रचनात्मक कार्यों पर ध्यान देंगे। ससुराल पक्ष की तरफ से कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी। सेहत में गिरावट देखने को मिलेगी।

मीन- आज का दिन काफी शानदार रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में सूझ-बुझ के बलबूते पर अपनी परेशानियों का हल निकाल लेंगे। निवेश संबंधी कोई सूचना आपको बेतहाशा लाभ पहुंचा सकती है। अगर किसी से धन उधार लिया था तो उसे चुकाने में कामयाब रहेंगे।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!