Aarya S3 Review : शेरनी बनकर फिर लौटी सुष्मिता सेन, बच्चों के लिए दोबारा निकाले पंजे

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 03 Nov, 2023 02:18 PM

aarya s3 review

आर्या के तीसरे सीज़न में सुष्मिता सेन के साथ इंद्रनील सेनगुप्ता , इला अरुण , विकास कुमार और विश्वजीत प्रधान अहम् भूमिका में नज़र आ रहे हैं

फिल्म: AARYA 3
निर्देशक: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) , श्रद्धा पासी जयरथ(Shraddha Pasi Jairath), राम माधवानी (Ram Madhvani)

स्टारकास्ट: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) , इंद्रनील सेनगुप्ता (Illa Arun) , इला अरुण(Vishwajeet Pradhan), विकास कुमार (Vikas Kumar), विश्वजीत प्रधान (Vishwajeet Pradhan)

रेटिंग: 4          

PunjabKesari

आर्या सीरीज के फैंस को इसके तीसरे सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार था और अब जाकर ये खत्म भी हुआ लेकिन सस्पेंस के साथ। दरअसल सुष्मिता सेन स्टारर आर्या का तीसरा सीज़न डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ चुका है जिसके अभी सिर्फ चार ही एपिसोड रिलीज़ किये गए है जिसके बाद दर्शक इसके आगे पार्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हो चुके है। आर्या के तीसरे सीज़न में सुष्मिता सेन के साथ इंद्रनील सेनगुप्ता , इला अरुण , विकास कुमार और विश्वजीत प्रधान अहम् भूमिका में नज़र आ रहे हैं वहीँ इसका निर्देशन तीन डायरेक्टर्स के कपिल शर्मा , श्रद्धा पासी जयरथ और राम माधवानी के द्वारा किया गया है। 

PunjabKesari

कहानी –

आर्या के तीसरे सीज़न की कहानी वहीँ से शुरू होती है जहाँ पर दूसरे सीज़न की कहानी खत्म हुई थी।  इस सीज़न में भी आर्या शेरनी की तरह दहाड़ती हुई नज़र आ रही है और बच्चों के लिए एक बार फिर अपने पंजे खोल लिए है। इस सीज़न में आर्या को एक डॉन के रूप में दिखाया गया है जो ऋषियंस से हाथ मिला लेती है लेकिन पिछली सीरीज़ के दुश्मन भी इसमें आर्या से बदला लेने की जिद में है। वहीँ इस सीज़न में ये भी दिखाया गया है कि बच्चों पर पिछले ज़ख्मों का बहुत बुरा असर पड़ा है। 

PunjabKesari

एक्टिंग –

पिछले दोनों सीज़न की तरह आर्या के तीसरे सीज़न की जान भी सुष्मिता सेन ही है। उन्होंने इस बार भी अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लिया , इस सीज़न में भी उनका हर सीन दमदार और शानदार है लेकिन जहाँ वो अपने बच्चों के लिए स्टैंड लेती हुई दिखाती गई है वो सीन दिल को छू लेने वाले हैं।  बाकी इंद्रनील सेनगुप्ता भी इस सीज़न की मजबूत कड़ी हैं जिनकी अदाकारी भी कबीले तारीफ है। दर्शकों को इस सीज़नमें इल्ला अरुण की लुक और उनका किरदार भी काफी पसंद आ रहा है। कुल मिलाकर कहा जाए तो इस सीज़न में हर किरदार शानदार है।

PunjabKesari

रिव्यू –

जिन लोगों ने आर्या के पहले दो सीज़न देखे है वो तो इसे जरूर देखें क्यूंकि ये पिछले सीज़न्स से जुड़ा हुआ है। इसमें भी आर्य को काफी ताकतवर दिखाया गया है लेकिन ख़ास बात ये है कि आर्या के दुश्मन को भी इसमें काफी पावरफुल दिखाया है। वहीँ सीरीज़ का म्युज़िक हो या स्क्रीनप्ले हर चीज़ इसमें शानदार है। लुक्स की बात करें तो सुष्मिता सेन हो या इल्ला अरुण हर कोई इसमें एकदम परफेक्ट दिख रहा है। बस कमी इसी बात की है कि इसके सिर्फ चार ही एपिसोड आए हैं जिससे सीरीज़ को देखने का मज़ा अधूरा रह जाता है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!