Modiji ki Beti Review: 'कॉमेडी, क्राइम' जॉनर है 'मोदी जी की बेटी', हंसने पर कर देगी मजबूर

Updated: 15 Oct, 2022 02:24 PM

avani modi starrer modi ji ki beti film review

नाम को लेकर चर्चा में चल रही फिल्म 'मोदी जी की बेटी' ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। नाम की वजह से कुछ लोग इस फिल्म को राजनीति से जोड़ रहे थे, लेकिन इस फिल्म का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है।

फिल्म:  'मोदी जी की बेटी' 
निर्देशक :  एडी सिंह 
एक्टर:  अवनी मोदी, पितोबश  त्रिपाठी, विक्रम कोच्चर, तरुण खन्ना 
रेटिंग : 4/5

Modiji ki Beti Review: नाम को लेकर चर्चा में चल रही फिल्म 'मोदी जी की बेटी' ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। नाम की वजह से कुछ लोग इस फिल्म को राजनीति से जोड़ रहे थे, लेकिन इस फिल्म का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है।हालांकि इस बात को निर्देशक एडी सिंह पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं। मोदी जी की बेटी 'कॉमेडी, क्राइम' जॉनर की फिल्म है। रोमांच से भरपूर इस फिल्म में अभिनेत्री अवनी मोदी के किडनैप किए जाने से लेकर उसको पाकिस्तान पहुंचने और फिर वहां मचे हंगामे को दिखाया गया है। फिल्म में पित्तोबाश त्रिपाठी, अवनि मोदी और विक्रम कोच्चर लीड रोल में हैं।

कहानी

फिल्म 'मोदी जी की बेटी' अभिनेत्री अवनी मोदी की कहानी है, जो मीडिया विवाद का शिकार हो जाती है और पीएम की बेटी के रूप में सुर्खियों में आ जाती है। दो महत्वाकांक्षी पाकिस्तानी आतंकवादी इस फर्जी खबर पर विश्वास करते हुए अवनी का अपहरण कर लेते हैं। इन दो बेवकूफ आतंकवादियों का नाम है बिलाल और तौसीफ। जो अपनी क्षमता साबित करने की कोशिश करते हुए अवनी का अपहरण कर और कश्मीर को पाने की उम्मीद में इसको पाकिस्तान में लाने का मास्टर प्लान बनाते हैं। इसी पर आधारित है फिल्म 'मोदी जी की बेटी' की कहानी। 

एक्टिंग

मोदीजी की बेटी की अवधारणा वास्तव में अनूठी है, और निष्पादन बहुत मजेदार है। अवनि मोदी, पितोबश और विक्रम कोचर के प्रदर्शन ने इसे हर कदम पर संपादित किया, जो कथा को छोटा और तड़क-भड़क वाला रखता है। फिल्म की स्टार कास्ट ने किरदार को बखूबी निभाया है। सभी की पूरी परफेक्शन है, किरदार को लेकर कहीं कोई भटकाव नहीं है। सभी अपने किरदार से पूरा इंसाफ करते नज़र आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म 'मोदी जी की बेटी' से बॉलीवुड में कमबैक किया है। फिल्म में उनकी शानदार एक्टिंग है। साल 2015 में मधुर भंडारकर की फिल्म 'कैलेंडर गर्ल' से इस मॉडल ने डेब्यू किया था, लेकिन फ्लॉप रहीं थीं। फिल्म में अवनी मोदी का किरदार  अवनी  मोदी अवनी मोदी ने ही निभाया है। वहीँ अभिनेता पितोबाश (फिल्म में नाम बिलाल) और विक्रम कोचरी (फिल्म में नाम तौसीफ) ने कॉमेडी का तीखा तड़का लगाया है। फिल्म देखकर आपको ज़बरदस्त टेस्ट आएगा। तरुण खन्ना 'उमर' का किरदार निभा रहे हैं।

  • Edited By- Jyotsna Rawat

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!