Dasara Review: धांसू अंदाज में नजर आए Nani, देसी एक्शन एंटरटेनर है 'दसरा'

Edited By Sonali Sinha,Updated: 30 Mar, 2023 06:16 PM

dasara movie review

यहां पढ़ें कैसी है नानी की Dasara

फिल्म- दसरा (Dasara)
डायरेक्टर- श्रीकांत ओडेला (Srikanth Odela)
स्टारकास्ट- नानी (Nani), कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh ), साई कुमार (Sai Kumar), शाइन टॉम चाको (Shine Tom Chacko)
रेटिंग- 4

 

Dasara Review: पिछले कुछ सालों से दर्शकों में साउथ की फिल्मों को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। ऐसे में साउथ के नेचुरल सुपरस्टार नानी की फिल्म दसरा आज रिलीज हो गई है। एक्टर इस बार फुल ऑन एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन श्रीकांत ओडेला ने किया है बता दें कि यह उनकी डेब्यू फिल्म है। 'दसरा' में नानी के अलावा कीर्ति सुरेश, साई कुमार और शाइन टॉम चाको भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी वीरलापल्ली गांव के एक शख्स पर आधारित है जिसका नाम धरनी है।

 

कहानी
फिल्म की कहानी एक गांव में रहने वाले तीन दोस्तों धरनी (Nani), सूरी (Dheekshith Shetty)और वेनेला (Kirthi Suresh) की होती है। वहीं धरनी और सूरी दोनों ही वेनेला से प्यार करते हैं। लेकिन वेनेला सूरी से प्यार करती है। जब यह बात धरनी को पता चलती है तो वह अपने दोस्त के खातिर अपने प्यार को कुरबान कर देता है। वेनेला और सूरी की शादी हो जाती है। 

 

 

इसके बाद आता है कहानी में असली ट्विस्ट। शादी के दूसरे दिन ही  सूरी को जान से मार दिया जाता है। ऐसे में अपने दोस्त का बदला लेने के लिए धरनी इस बात का पता लगा ही लेता है कि आखिर किसने और क्यों सूरी को मरवाया गया है। यह जानने के लिए आपको सिनेमाघरों तक तो जाना ही पड़ेगा...

 

एक्टिंग
नानी ने इस बार अपने जॉनर से हटकर बेहद इटेंस किरदार निभाया है,जिसके लिए उनकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। फिल्म में एक्शन, स्टाइल, डायलॉग डिलीवरी सब-कुछ उन्होंने काफी अच्छे से किया है। फिल्म में कुछ-कुछ सीन में एक्टर को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। नानी के साथ कीर्ति सुरेश ने भी बेहतरीन एक्टिंग की है। शाइन टॉम चाको और साई कुमार में अपना किरदार बेहतरीन तरीके से निभाया है। 

 

 

डायरेक्शन
बतौर निर्देशक यह श्रीकांत ओडेला की डेब्यू फिल्म है। इससे पहले उन्होंने साउथ के दिग्गज डायरेक्टर सुकुमार के साथ लंबे समय तक काम किया। पहली बार के हिसाब से फिल्म का डायरेक्शन बेहतरीन है। लेकिन फिल्म के कुछ-कुछ सीन आपको पुष्पा और केजीएफ की याद दिलाते हैं। इसकी जगह कुछ नया ट्राय किया जा सकता था। इसके अलावा फिल्म के डायलॉग काफी शानदार है। तकनीक और विजुअल इफेक्ट्स भी बढ़िया है।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!