रणदीप हुड्डा और इलियाना डिक्रूज की फिल्म 'तेरा क्या होगा लवली' का आईएफएफआई, गोवा में होगा ग्रेंड प्रीमियर

Edited By Auto Desk,Updated: 24 Nov, 2022 03:40 PM

film tera kya hoga lovely to have grand premiere at iffi goa

मूवी टनल प्रोडक्शंस के सहयोग से सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित। 'तेरा क्या होगा लवली' दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है!

मुंबई। सामाजिक कॉमेडी जैसा कोई और नहीं, ‘तेरा क्या होगा लवली’ का प्रीमियर 25 नवंबर 2022 को आईएफएफआई गोवा में होगा। रणदीप हुड्डा और इलियाना डिक्रूज अभिनीत 'तेरा क्या होगा लवली' का आईएफएफआई में भव्य प्रीमियर होगा। बलविंदर सिंह जांजुआ द्वारा निर्देशित और रूपिंदर चहल, अनिल रोधन और कुणाल मांडेकर द्वारा लिखित, ‘तेरा क्या होगा लवली’, हरियाणा के बैकड्रॉप पर आधारित है और साथ ही भारत में गोरे रंग के प्रती जुनून पर प्रकाश डालती है। हालाँकि, फिल्म सिर्फ एक सांवली लड़की के इर्द-गिर्द नहीं घूमती है, जो सामाजिक सोच से परेशान है, बल्कि यह भी बताती है कि वह इसे बात से लोगो को जागरुक करने के लिए क्या करती है।

PunjabKesari

इलियाना डिक्रूज ने कहा, "मेरा मानना ​​है कि ऐसी फिल्में दुर्लभ हैं जो आपको हंसा सकती हैं और एक मजबूत संदेश भी छोड़ सकती हैं और ऐसी है हमारी फिल्म 'तेरा क्या होगा लवली'। हमारे निर्देशक बलविंदर सिंह जंजुआ के साथ सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस की पूरी टीम दर्शकों को पहली बार फिल्म का अनुभव कराने के लिए उत्साहित है। हम आईएफएफआई के आभारी हैं कि उसने इस फिल्म को भव्य प्रीमियर दिया और हमें वहां रहने का मौका दिया।"

आईएफएफआई 53, 2022 में गाला प्रीमियर के बारे में बात करते हुए, रणदीप हुड्डा ने कहा, “मुझे आईएफएफआई में ‘तेरा क्या होगा लवली’ प्रदर्शित करने की खुशी है और यह पहली बार है जब दर्शकों को इस विशेष फिल्म का अनुभव मिलेगा। यह एक महत्वपूर्ण विषय से संबंधित है लेकिन बहुत ही हल्के-फुल्के अंदाज में। इलियाना और मैं पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि हम दर्शकों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।"

रणदीप और इलियाना, जिन्हें पहली बार एक साथ जोड़ा गया है, गोवा में होने वाले इंटरनेशनल फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) के गाला प्रीमियर में शामिल होंगे।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!