Hostal Daze 4 Review: हंसी-मजाक और रोमांस के साथ बीते हॉस्टल डेज, आखिरी साल में इमोशनल कर गई कहानी

Edited By kahkasha,Updated: 27 Sep, 2023 11:14 AM

hostal daze 4 review in hindi read here

हॉस्टल डेज 4 आज यानी 27 सितंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो गया है। इसे देखने से पहले पढ़े सीरीज का ये रिव्यू।

वेब सीरीज- हॉस्टल डेज 4
स्टारकास्ट- अहसास चन्ना, लव विस्पुते, शुभम गौर, निखिल विजय, आयुषी गुप्ता और उस्तव सरकार
निर्देशक- अभिनव आनंद
ओटीटी- अमेजन प्राइम वीडियो
रेटिंग- 3.5/5


Hostal Daze 4 Review: वेब सीरीज हॉस्टल डेज सबसे पॉपुलर सीरीज में से एक रही है। सभी ने इसे खूब प्यार दिया है। अब तक इसके 3 सीजन आ चुके हैं। जिसके बाद अब इसका चौथा और आखिरी सीजन दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए एक दम तैयार है। इस सीजन में भी अहसास चन्ना, लव विस्पुते, शुभम गौड़, निखिल विजय, और उत्सव सरकार दोस्तों के एक ग्रुप में नजर आयेंगे। TFV द्वारा निर्मित और अभिनव आनंद द्वारा निर्देशित हॉस्टल डेज 4 का प्रीमियर 27 सितंबर यानी आज भारत और 240 देशों के क्षेत्रों में विशेष तौर पप प्राइम वीडियो पर हो गया है। अब इस सीजन में क्या कुछ देखने को मिलेगा यह जानने के लिए पढ़े इसका रिव्यू।


कहानी
शो की कहानी छह दोस्तों आकांशा (अहसास चन्ना), चिराग (लव विस्पुते), नबोमिता (आयुषी गुप्ता), जाट (शुभम गौड़), जतिन किशोर उर्फ झाटू (निखिल विजय) और अंकित (उत्सव सरकार) के इर्द गिर्द घूमती है। यह सभी दोस्त अब इंजीनियरिंग के चौथे और आखिरी ईयर में पहुंच गए हैं। इस ग्रूप ने कॉलेज के तीन साल बस मौज मस्ती में निकाले हैं लेकिन अब आखिरी साल में सभी काफी सीरियस हो जाते हैं। लेकिन अभी भी कोई पूरी तरह से सीरियस नहीं है। पहले एपिसोड में में आकांक्षा (अहसास चन्ना) अपने सभी दोस्तों को पेलेसमेंट के लिए सीरियस होने के लिए बार-बार समझा रही है। लेकिन कोई भी उसकी बात को सीरियस नहीं ले रहा है। ऐसे में आकांशा की प्लेसमेंट हो जाती है और तभी सभी को लगता है एक झटका कि अब तो हमें भी सीरियस होना पड़ेगा वरना हमारी प्लेसमेंट होना बहुत मुश्किल हो जाएगा। जिसके बाद हर कोई सीरियस हो जाता है। जहां बाकी के तीन सीजन आपको हंसाने में कामयाब हुए थे वहीं, यह सीजन आपको इमोशनल कर देगा। अब सीरियस हुए इस ग्रूप के कितने लोगों की प्लेसमेंट लगती है और यह आपको इमोशनल क्यों कर देगा यह जानने के लिए आपको इस सीजन को देखना पड़ेगा। यह 6 एपिसोड की सीरीज है जो अमेजन प्राइम वीडियो पर उप्लब्ध है। 


एक्टिंग
 सीरीज के एक्टर्स की बात करें तो, हम सभी इन्हें 3 सीजन से देखते आ रहे हैं और तीनों ही सीजन में सभी ने कमाल की एक्टिंग की है। चाहे फिर वो निखिल हो उतस्व सरकार हो, शुभम जाट हो या अहसास चन्ना। अहसास बचपन से ही अपनी एक्टिंग से सभी को इप्रेंस करती आ रही हैं। वह एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने हर किरदार को बड़ी ही रियल तरीके से निभाती हैं। इस सीरीज के सभी किरदार आपको एक दम असली लगेंगे। वहीं, निखिल विजय ने इस सीरीज में कमाल कर दिया है उनकी एक्टिंग देख आपको आंखो आंसू आने की उम्मीद की जा सकती है। 


डायरेक्शन
सीरीज के निर्देशक यानी अभिनव आनंद ने इंजीनियरिंग के लास्ट ईयर में यंगस्टर्स की जिंदगी में आने वाली सारी प्रॉब्लम्स को अलग तरीके से दिखाने की बहुत अच्छी कोशिश की है। अभिनव ने कहानी को इतने अच्छे से पर्दे पर उतारा है कि आपको कहीं भी कहानी बोरिंग नहीं लगेगी। हर जगह कॉमेडी, सस्पेंस और रोमांस का एकदम सटीक तड़का लगाया गया है। वहीं, कॉलेज लाइफ को इतना रियल दिखाया गया है कि आपको एक बार ऐसा नहीं लगेगा कि अरे कॉलेज में ऐसा कहां होता है। हर सीन में आपको सबकुछ एक दम रियल देखने को मिलेगा। इसके लिए तो अभिनव को पूरे अंक मिलने चाहिए। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!