One Friday Night Review: मिलिंद सोमन के साथ सस्पेंस और रोमांस का खेल खेलती नजर आईं रवीना

Updated: 28 Jul, 2023 02:44 PM

raveena tondon and milind soman starrer one friday night

रवीना टंडन और मिलिंद सोमन ‘वन फ्राइडे नाइट’ नाम की फिल्म लेकर आए हैं। यह जियो सिनेमा पर  सीरीज लेकर आ रहे हैं।

फिल्म- वन फ्राइडे नाइट (One Friday Night)
डायरेक्टर- मनीष गुप्ता (Manish Gupta)
स्टारकास्ट- Raveena Tandon (रवीना टंडन), मिलिंद सोमन (Milind Soman), विधि चितालिया (Vidhi Chitalia)
रेटिंग- 3*/5
OTT- जियो सिनेमा (Jio cinema)

One Friday Night movie review: रवीना टंडन और मिलिंद सोमन ‘वन फ्राइडे नाइट’ नाम की फिल्म लेकर आए हैं। यह जियो सिनेमा पर  सीरीज लेकर आ रहे हैं। बहुत सारा ड्रामा, रोमांस, सस्पेंस, रिलेशनशिप, सीक्रेट्स और जबरदस्त ट्विस्ट से भरी यह फिल्म जियो सिनेमा पर रिलीज की गई है। इसे ज्योति देशपांडे और मनीष त्रिहन ने प्रोड्यूस किया है। यह सिर्फ 90 मिनट की फिल्म है।

कहानी

फिल्म की कहानी एक शादीशुदा कपल लता वर्मा (रवीना टंडन) और राम वर्मा (मिलिंद सोमन) की है। लता पेशे से एक बहुत बड़ी गाइनाकोलॉजिस्ट हैं, वहीं उसके पति शहर के बड़े बिजनेसमैन है। दोनों की शादी खुशहाल तरीके से चल रही होती है। राम अपनी पत्नी लता से बेहद प्यार करता है लेकिन फिर भी उसका अफेयर चल रहा होता है। राम अपनी उम्र का लिहाज करें बिना अपनी से आधी उम्र की लड़की के साथ एक्सट्रा मैरिटल अफेयर करता है। कहानी ऐसी ही चल रही होती है लेकिन एक दिन राम के साथ नीरू की वजह से एक भयानक हादसा हो जाता है, जिससे उसकी पत्नी को भी उसके अफेयर के बारे में पता चल जाता है। अब क्या राम और लता के संबंध यहीं खत्म हो जाएंगे या नीरू की वजह से कहानी से नया ट्विस्ट आएगा यह देखने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

एक्टिंग
'वन फ्राइडे नाइट' में रवीना का पुराना जादू एक बार फिर से स्क्रीन पर नजर आ रहा है। एक्ट्रेस ने पूरी फिल्म में शानदार एक्टिंग की है। लता के रूप में वह एकदम फिट बैठी हैं। वहीं मिलिंद सोमन ने भी शानदार एक्टिंग की है। हालांकि उन्हें स्क्रीन टाइम कम दिया गया लेकिन फिर भी उनकी परफॉर्मेंस से दर्शक इम्प्रेस हो जाएंगे। विधि चितालिया ने भी बढ़िया काम किया है। कुल मिलाकर कहें को सभी कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है।

डायरेक्शन
मनीष गुप्ता ने फिल्म के जरिए दर्शकों को बांधने की भरपूर कोशिश की है। उन्होंने काफी अच्छे से फिल्म को डायरेक्ट किया है। फिल्म मे रोमांस और संस्पेस का जबरदस्त तड़का लगाया गया है। सबसे अच्छी बात है कि फिल्म को बिना मतलब ज्यादा खींचने की कोशिश नहीं की गई है। ऐसे में दर्शकों को कहानी बिल्कुल भी उबाऊ नहीं लगेगी क्योंकि उनके सामने एक के बाद एक ट्विस्ट आते रहते है। हालांकि पूरी फिल्म देखने के बाद आपको इसकी कहानी कुछ अधूरी सी भी लगती है। दर्शकों के मन में कुछ ऐसे सवाल  उठते हैं जिन्हें फिल्म में दिखाया ही नहीं गया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!