यामी गौतम धर स्टारर फिल्म "आर्टिकल 370" ने सिनेमा घरों में पूरे किए 50 शानदार दिन, शेयर की पोस्ट

Edited By Varsha Yadav,Updated: 13 Apr, 2024 04:46 PM

yami gautam dhar starrer film article 370 completes 50 wonderful days

यामी गौतम धर इंडियन सिनेमा की बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेसेज में से एक हैं। उनकी दमदार प्रेजेंस और वर्सेटिलिटी ने फैंस को हमेशा अपनी तरफ आकर्षित किया है।

नई दिल्ली।   यामी गौतम धर इंडियन सिनेमा की बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेसेज में से एक हैं। उनकी दमदार प्रेजेंस और वर्सेटिलिटी ने फैंस को हमेशा अपनी तरफ आकर्षित किया है। उनकी हालिया फिल्म आर्टिकल 370 ने विवादास्पद मुद्दे पर अपनी जबरदस्त कहानी के साथ पूरे देश में हलचल मचा दी है। इस तरह से फिल्म को यामी की परफॉर्मेंस ने एक स्तर और ऊपर पहुंचा दिया है। एक्ट्रेस ने फिल्म में ज़ूनी हक्सर के रूप में अपनी एक्टिंग की वजह से हर तरफ से तारीफें पाई हैं, जिससे फिल्म की सफलता और क्रिटिकल एक्लेम में इजाफा हुआ है।

 

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है की फिल्म ने अपनी रिलीज के समय से लेकर अब तक, बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म किया है। खूबसूरती से आगे बढ़ते हुए फिल्म ने सिनेमा घरों में 50 शानदार दिन पूरे कर लिए हैं।
इस बारे में बात करतें हुए यामी गौतम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कैप्शन में लिखा है, "आर्टिकल 370 की शूटिंग के पहले दिन से लेकर सिनेमाघरों में फिल्म के 50 शानदार दिनों तक, समय बहुत तेज़ी से बीत गया। मुझे यह मौका देने के लिए मैं आदित्य धर फिल्म्स की बहुत आभारी हूँ। एक बेहतरीन प्रोड्यूसर होने के लिए लोकेश धर को स्पेशल थैंक्स। फिल्म को जीवंत बनाने के लिए पूरी टीम, डायरेक्टर आदित्य सुहास जांभले, राइटर, एक्टर्स और एडिटिंग, म्यूजिक, सिनेमेटोग्राफी और शानदार तकनीशियनों को थैंक यू।"

 

उन्होंने आगे लिखा है, "मैं अपनी ऑडियंस की भी बहुत आभारी हूँ कि उन्होंने हमारा यह विश्वास फिर से बनाए रखा है कि वे हमेशा ग्राउंडब्रेकिंग सिनेमा को अपनाएँगे। एक इंडस्ट्री के रूप में, हमें अपनी क्रिएटिव बाउंड्रीज को आगे बढ़ाते रहना चाहिए और आखिर में, हम दिलों में अपनी जगह बना लेंगे।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

यामी गौतम ने आर्टिकल 370 में शानदार परफॉर्मेंस दी हैं। कहा जाए तो उन्होंने पूरी फिल्म को अपने कंधो पर उठाए रखा है। साथ ही बात की जाए एक्शन सीक्वेंस और कुछ ड्रामेटिक हिस्सों की तो वह भी निखर कर अच्छी तरह से सामने आएं हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, यामी गौतम धर इसके बाद धूम धाम में नजर आएंगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!