इज़राइली पुलिस ने अल-अकसा मस्जिद के परिसर में युवक को मारी गोली

Edited By Tanuja,Updated: 01 Apr, 2023 11:04 AM

israeli police fatally shoot man at jerusalem s holy site

यरूशलम के पवित्र स्थल के पास इज़राइली पुलिस ने युवक को गोली मारी, मौत यरूशलम, एक अप्रैल (एपी) इज़राइल की पुलिस ने यरूशलम में...

इंटरनेशनल डेस्कः यरूशलम के पवित्र स्थल के पास इज़राइली पुलिस ने युवक को गोली मारी, मौत यरूशलम, एक अप्रैल (एपी) इज़राइल की पुलिस ने यरूशलम में पवित्र स्थल के पास शुक्रवार देर शाम एक युवक को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। आरोप है कि यह शख्स पुलिस अधिकारी की बंदूक चुराने की कोशिश कर रहा था। पुलिस ने कहा कि 26 वर्षीय युवक दक्षिणी इज़राइल के अरब गांव का रहने वाला था।

 

अधिकारियों ने बताया कि यरूशलम की ओल्ड सिटी में यह घटना तब हुई, जब पुलिस अधिकारियों ने अल-अकसा मस्जिद के परिसर के बाहर इस शख्स को पूछताछ के लिए रोका था। अल-अकसा मस्जिद इस्लाम में तीसरा सबसे पवित्र स्थल है। पहले दो पवित्र स्थल सऊदी अरब के मक्का और मदीना में हैं।

 

सोशल मीडिया पर साझा किए गए वीडियो के मुताबिक, गोलीबारी के बाद मस्जिद परिसर की ओर जाने वाले रास्तों और दरवाज़ों पर भारी संख्या में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। घटना के बाद पुलिस और फलस्तीनी रेहड़ी वालों तथा नमाज़ियों के बीच झड़प हो गई। नमाज़ी रमज़ान के महीने के दौरान इबादत के लिए रात में मस्जिद में जुटते हैं।   

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!