व्हाइट हाउस के कर्मचारी निकले नशेड़ी, 5 को नौकरी से निकाला

Edited By Tanuja,Updated: 21 Mar, 2021 11:38 AM

white house confirms firing of 5 employees based on marijuana use

अमेरिका के व्हाइट हाउस में मादक पदार्थों का उपयोग बाइडेन प्रशान के लिए चुनौती साबित हो रहा है। व्हाइट हाउस ने इसके खिलाफ ...

वाशिंगटनः अमेरिका  में व्हाइट हाउस  सहित मादक पदार्थों का उपयोग बाइडेन प्रशान के लिए चुनौती साबित हो रहा है। व्हाइट हाउस ने इसके खिलाफ कार्रवाई करते  मारिजुआना जैसे मादक पदार्थों का उपयोग करने  वाले अपने पांच कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया है। 

 

दरअसल  मारिजुआना के उपयोग का मुद्दा राष्ट्रपति जो बाइडन के लिए सिरदर्द बनता जा रहा है क्योंकि  वाशिंगटन डीसी समेत 15 प्रांतों ने मनोरंजन के लिए इसके इस्तेमाल को अनुमति दे रखी है वहीं संघीय सरकार ने इसे निषेध कर रखा है।  हालांकि कर्मचारियों को नौकरी से निकालने को लेकर व्हाइट हाउस ने सफाई दी है कि इसकी वजह सिर्फ मारिजुआना नहीं है।

 

  व्हाइट हाउस की प्रेस सेक्रेटरी जेन पाकी ने कहा कि सिर्फ मारिजुआना का इस्तेमाल करने के चलते ही कर्मचारियों को नौकरी से नहीं निकाला गया है बल्कि इसके पीछे और भी कारण रहे हैं। हालांकि उन्होंने दूसरी वजहों की जानकारी नहीं दी। कर्मचारियों को निकाले जाने की सबसे पहले खबर डेली बीस्ट वेबसाइट द्वारा गुरुवार रात को दी गई थी।

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!