केजरीवाल जी आपकी तिहाड़ क्लब की सदस्यता तैयार है? अगर सब 'भाई साहब' है तो मैं भीष्मासुर हूं: सुकेश ने छोड़ा एक और लेटर बम

Edited By Anu Malhotra,Updated: 29 Mar, 2023 02:41 PM

aam aadmi party sukesh chandrashekhar arvind kejriwal satyendar jain

200 करोड़ मनी लांड्रिंग के मामले में राजधानी के मंडोली जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर से आम आदमी पार्टी के खिलाफ लेटर बम फेंका है। सुकेश ने लेटर में आम आदमी पार्टी को कट्टर करप्ट पार्टी बताया है। 3 पन्ने के इस पत्र में सुकेश ने दिल्ली...

नई दिल्ली: 200 करोड़ मनी लांड्रिंग के मामले में राजधानी के मंडोली जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर से आम आदमी पार्टी के खिलाफ लेटर बम फेंका है। सुकेश ने लेटर में आम आदमी पार्टी को कट्टर करप्ट पार्टी बताया है। 3 पन्ने के इस पत्र में सुकेश ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी नेता पर हमला बोला है। सुकेश ने कहा कि सीएम केजरीवाल और उनके लोग उस पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

''कट्टर करप्ट पार्टनर” सत्येंद्र जैन
 चिट्ठी में सुकेश ने लिखा है कि ‘केजरीवाल जी, आपके चेहरे पर डर देखकर बहुत संतोष होता है, कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या दिखाने की कोशिश करते हैं, कोई अब आप पर भरोसा नहीं कर रहा है, सब कुछ खत्म हो गया है, उलटी गिनती शुरू हो गई है’। सुकेश ने लिखा कि केजरीवाल जी, मैं आपको और आपके ”कट्टर करप्ट पार्टनर” (सत्येंद्र जैन) को एक ‘छोटा टीजर’ दिखाने जा रहा हूं। उसने लिखा कि केजरीवाल ने मुझसे जो बातचीत की थी उसे वह सार्वजनिक करने वाला है। इसके बाद मैं नहीं जानता कि तुम लोगों को कौन सा चेहरा दिखाओगे।

सब भाई साहब है और मैं आपका भीष्मासुर हूं
लेटर में सुकेश ने आगे लिखा है कि क्या आपको आपके निर्देश पर मेरे द्वारा डिलीवर की गई रकम याद है। उसने केजरीवाल को इस्तीफा देने की मांग करते हुए लिखा है कि यह टीज़र उनके लिए एक ‘नागासाकी’ हो सकता है। उसने लिखा है कि केजरीवाल जी आपकी तिहाड़ क्लब की सदस्यता तैयार है, देखते जाइए, सब भाई साहब है और मैं आपका भीष्मासुर हूं।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!