जम्मू-कश्मीर के बारामूला से लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी का सहयोगी गिरफ्तार

Edited By Anu Malhotra,Updated: 27 May, 2023 01:05 PM

aide of lashkar e taiba terrorist arrested from jammu and kashmir

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षाबलों ने शनिवार को लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के एक आतंकवादी के सहयोगी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि उत्तरी कश्मीर जिले के चंदूसा इलाके के नागबल गांव में आतंकवादियों की...

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षाबलों ने शनिवार को लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के एक आतंकवादी के सहयोगी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि उत्तरी कश्मीर जिले के चंदूसा इलाके के नागबल गांव में आतंकवादियों की गतिविधि की सूचना पर कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने श्रंज नागबल क्रॉसिंग में एक चलित वाहन जांच चौकी (एमवीसीपी) स्थापित की।

 उन्होंने बताया कि श्रंज से नागबल की ओर आ रहे एक व्यक्ति ने सुरक्षा बलों को देखकर भागने की कोशिश की, लेकिन उसे पकड़ लिया गया। प्रवक्ता ने बताया कि पकड़े गए शख्स के पास से एक ग्रेनेड बरामद किया गया और उसे तुरंत हिरासत में ले लिया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान लारीडूरा चंदूसा निवासी मोहम्मद अशरफ मीर के रूप में हुई है, जो लश्कर के एक आतंकवादी के सहयोगी के रूप में काम कर रहा था। 

प्रवक्ता ने बताया कि मीर आत्मसमर्पण कर चुका आतंकवादी है। उन्होंने बताया कि उसके खिलाफ शस्त्र अधिनियम और गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है।  
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!