पार्टी सर्वोपरि है, हम एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे: गहलोत-पायलट विवाद पर कांग्रेस ने कहा

Edited By rajesh kumar,Updated: 01 Jun, 2023 07:57 PM

congress said on gehlot pilot dispute fight assembly elections unitedly

कांग्रेस ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच के विवाद को सुलझाने के प्रयासों की पृष्ठभूमि में बृहस्पतिवार को कहा कि पार्टी सर्वोपरि है और आगामी विधानसभा चुनाव में पूरी पार्टी एकजुट होकर लड़ेगी।

नेशनल डेस्क: कांग्रेस ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच के विवाद को सुलझाने के प्रयासों की पृष्ठभूमि में बृहस्पतिवार को कहा कि पार्टी सर्वोपरि है और आगामी विधानसभा चुनाव में पूरी पार्टी एकजुट होकर लड़ेगी। पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने गहलोत और पायलट की ओर से बयानों का सिलसिला जारी रहने के बारे में पूछे जाने पर यह टिप्पणी की।

हम एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे
रमेश ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘29 मई को लंबी बैठक हुई थी। सभी विषयों पर चर्चा हुई। पार्टी सर्वोपरि है। हम एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे।'' उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने गहलोत और पायलट के साथ पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे एवं पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की मैराथन बैठक के बाद गत सोमवार को कहा था कि दोनों नेता आगामी विधानसभा चुनाव एकजुट होकर लड़ने पर सहमत हैं तथा उनके बीच के मुद्दों का समाधान आलाकमान करेगा।

गहलोत और पायलट पार्टी के प्रस्ताव पर सहमत
पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने यह भी कहा था कि गहलोत और पायलट पार्टी के प्रस्ताव पर सहमत हो गए हैं। हालांकि, उन्होंने इस बारे में कोई ब्योरा नहीं दिया था। पायलट ने पूर्ववर्ती भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार में कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई सहित अपनी अन्य मांगों से पीछे हटने से बुधवार को इनकार करते हुए कहा कि उन्होंने जिन मुद्दों को उठाया था, उनसे समझौता करने की कोई संभावना नहीं है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!