अवैध तरीके से रह रहे बांग्लादेशियों और रोहिंग्या की जानकारी दें: दिल्लीवालों से BJP की अपील

Edited By rajesh kumar,Updated: 07 May, 2022 03:42 PM

give information about bangladeshis and rohingyas living illegally

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने शनिवार को शहर के लोगों से अपील की कि वे यहां अवैध रूप से रह रहे बांग्लादेशियों और रोहिंग्या की जानकारी उन्हें दें, ताकि उनके खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

नेशनल डेस्क: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने शनिवार को शहर के लोगों से अपील की कि वे यहां अवैध रूप से रह रहे बांग्लादेशियों और रोहिंग्या की जानकारी उन्हें दें, ताकि उनके खिलाफ कार्रवाई की जा सके। उन्होंने दावा किया कि करीब पांच लाख बांग्लादेशी और रोहिंग्या इस समय दिल्ली में रह रहे हैं।

गुप्ता ने यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘दिल्ली के लोगों को राष्ट्रीय राजधानी में अवैध रूप से रह रहे रोहिंग्या और बांग्लादेशियों की समस्या से निपटने के लिए आगे आना होगा।'' उन्होंने कहा, ‘‘हम दिल्ली के लोगों से अपील करते हैं कि वे उनके इलाके में अवैध रूप से रह रहे रोहिंग्या और बांग्लादेशियों की जानकारी हमें दें। नगर निगम उनके द्वारा किए गए अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

हम उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस से भी संपर्क करेंगे।'' भाजपा की दिल्ली इकाई के प्रमुख ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी (आप) और उसके विधायक निजी हितों के चलते, गैरकानूनी तरीके से रह रहे सभी रोहिंग्या और बांग्लादेशियों का आधार कार्ड तथा मतदाता पहचान पत्र जैसे पहचान संबंधी दस्तावेज बनावाने के लिए काम कर रहे हैं।''

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!