Google Play का धांसू प्लान, 99 रुपए में मिलेगा इतना कुछ...भारत के लिए है खास ऑफर

Edited By Seema Sharma, Updated: 28 Feb, 2022 12:19 PM

google play plan you will get so much for rs 99

गूगल ने सोमवार को प्ले स्टोर में प्ले पास सेक्शन शुरू करने की घोषणा की, जिसमें एक निश्चित मासिक या वार्षिक शुल्क पर बिना विज्ञापन के 1,000 से अधिक ऐप और गेम की पेशकश की जाएगी तथा उनकी प्रीमियम सुविधाओं तक पहुंच दी जाएगी।

नेशनल डेस्क: गूगल ने सोमवार को प्ले स्टोर में प्ले पास सेक्शन शुरू करने की घोषणा की, जिसमें एक निश्चित मासिक या वार्षिक शुल्क पर बिना विज्ञापन के 1,000 से अधिक ऐप और गेम की पेशकश की जाएगी तथा उनकी प्रीमियम सुविधाओं तक पहुंच दी जाएगी। प्ले पास संग्रह में गेम, पहेलियां या जंगल एडवेंचर्स, वर्ल्ड क्रिकेट बैटेल जैसे जैसे एक्शन गेम्स शामिल होंगे। इसके जरिए यूटर, यूनिट कन्वर्टर, ऑडियोलैब और फोटो स्टूडियो प्रो जैसे ऐप की पेशकश भी करेगा।

 

कंपनी ने एक बयान में कहा, ‘‘प्ले पास 59 देशों के डेवलपर्स से 41 श्रेणियों में 1,000 से अधिक उच्च गुणवत्तापूर्ण और क्यूरेटेड संग्रह की पेशकश करेगा, जिसमें भारत के कई ऐप भी शामिल हैं। उपयोगकर्ता एक महीने के ट्रॉयल के साथ शुरुआत कर सकते हैं और 99 रुपए प्रति माह या 889 रुपए वार्षिक की सदस्यता ले सकते हैं। उपयोगकर्ता 109 रुपए में एक महीने की प्रीपेड सदस्यता का भी लाभ उठा सकते हैं।
 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Teams will be announced at the toss

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!